Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

क्रुणाल पांड्या ने किया डेब्यू, हार्दिक पांड्या ने कुछ इस अंदाज में बड़े भाई को दी बधाई

वेस्टइंडीज के खिलाफ कोलकाता में पहले टी-20 मैच के लिए हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। यह उनका पहला इंटरनेशनल टी-20 मैच है। हार्दिक पंड्या ने ट्विटर पर एक विडियो शेयर करते हुए बड़े भाई क्रुणाल पांड्या को बधाई दी है।

क्रुणाल पांड्या ने किया डेब्यू, हार्दिक पांड्या ने कुछ इस अंदाज में बड़े भाई को दी बधाई

वेस्टइंडीज के खिलाफ कोलकाता में पहले टी-20 मैच के लिए हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। यह उनका पहला इंटरनेशनल टी-20 मैच है।

इस मैच में एक और भारतीय खिलाड़ी तेज गेंदबाज खलील अहमद ने भी डेब्यू किया है। बड़े भाई को भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलता देख हार्दिक पंड्या बेहद खुश हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक विडियो शेयर करते हुए क्रुणाल पांड्या को बधाई दी है।

इसे भी पढ़ें: सोमवार दोपहर बाद लखनऊ पहुंचेंगी भारत और वेस्टइंडीज की टीमें

उन्होंने विडियो शेयर करते हुए लिखा- 'वेल डन बॉय...! हमने यह सपना देखा था। आखिरकार आपने इसे पा लिया। मैं वहां नहीं हूं, लेकिन आपके लिए खूश हूं। मेरी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं। आगे बढ़ो और चुनौतियों का सामना करो। बहुत सारा प्यार।

बता दें कि क्रुणाल पंड्या ने अपने टी-20 करियर का अपना विकेट वेस्टइंडीज के खतरनाक बल्लेबाज कीरेन पोलार्ड का लिया। इस मैच के दौरान उन्होंने अपने दूसरे ओवर की दूसरी गेंद पर पोलार्ड को मनीष पांडे के हाथों कैच आउट करवाया। दिलचस्प बात यह है कि पोलार्ड और क्रुणाल दोनों ही आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से एक साथ खेलते हैं।

Share it
Top