Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs WI: इस बात से बेहद परेशान हैं कप्तान कोहली, मैच से पहले इस खिलाड़ी को लेकर ये कहा

भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेलेगी। टीम में हुए बदलावों पर कप्तान विराट कोहली ने विस्तार से बात की।

IND vs WI: इस बात से बेहद परेशान हैं कप्तान कोहली, मैच से पहले इस खिलाड़ी को लेकर ये कहा

भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेलेगी। टीम में हुए बदलावों पर कप्तान विराट कोहली ने विस्तार से बात की। कोहली ने मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा- हमने शीर्ष क्रम में बदलाव किए हैं।

हम इन लड़कों को शीर्ष क्रम में सहज महसूस करने के लिए पर्याप्त मौके देंगे। हम चाहते हैं कि वे उस पर भरोसा करें, जो काम वह कर रहे हैं। उन्होंने कहा- निचले क्रम में सभी अपना योगदान दे रहे हैं और उसमें बदलाव की जरूरत नहीं है।

इसे भी पढ़ें: हिरोइन नहीं ये क्रिकेट खिलाड़ी है, तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे- भगवान ने बड़ी फुर्सत से बनाया होगा

उन्होंने कहा- ऋषभ (पंत) नया है, लेकिन अश्विन और जडेजा ने घरेलू पिचों पर कई मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है और उन्हें विदेशों में भी उसे दोहराने की जरूरत है।शीर्ष क्रम का मसला सुलझाने के अलावा मुझे नहीं लगता कि इन दो टेस्ट मैचों में हम बहुत अधिक चीजों पर ध्यान देना होगा।

कोहली ने कहा- हमारा उद्देश्य हमेशा सर्वश्रेष्ठ एकादश का चयन करना था तथा बल्लेबाजी में हमने फॉर्म में नहीं चल रहे एक दो खिलाड़ियों को छोड़कर ज्यादा छेड़छाड़ नहीं की। हम जहां भी गए हमने परिस्थितियों का अधिक से अधिक उपयोग किया।

Share it
Top