Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: जडेजा ने किया अजीबोगरीब रन आउट, हंसी से लोटपोट हुए फैंस, विराट-अश्विन को आया गुस्सा

भारत और वेस्टइंडीज के बीच राजकोट में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दौरान भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने एक ऐसा फनी रनआउट किया, जिसे देखकर हर कोई हंसी से लोटपोट हो गया जबकि कप्तान विराट कोहली और गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन कुछ समय के लिए हैरान हो गए।

VIDEO: जडेजा ने किया अजीबोगरीब रन आउट, हंसी से लोटपोट हुए फैंस, विराट-अश्विन को आया गुस्सा
X

भारत और वेस्टइंडीज के बीच राजकोट में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने पहली पारी में 9 विकेट पर 649 रन बनाने के बाद पारी घोषित कर दी और जवाब में वेस्टइंडीज 94 रन पर अपने 6 विकेट गंवा चुकी है।

मैच के दूसरे दिन भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने एक ऐसा फनी रनआउट किया, जिसे देखकर हर कोई हंसी से लोटपोट हो गया जबकि कप्तान विराट कोहली और गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन कुछ समय के लिए हैरान हो गए थे।

इसे भी पढ़ें: IND vs WI Test Live Score: वेस्टइंडीज का स्कोर 150 के पार, गिरे 8 विकेट

दरअसल वेस्टइंडीज की पारी के 12वें ओवर में वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शेमरोन हेटमायर ने अश्विन की गेंद को सीधे फील्डर रवींद्र जडेजा की दिशा में खेल दिया और एक रन लेने की कोशिश की।

इस दौरान दूसरे छोर पर मौजूद बल्लेबाज अम्बरीस और शेमरोन हेटमायर एक ही छोर पर पहुंच गए। गेंद फील्डर रवींद्र जडेजा के हाथों में पहुंच चुकी थी इसे देखकर जडेजा अश्विन को गेंद फेकने के बजाय खुद ही धीरे-धीरे चलकर स्टंप तक जाने लगे।

तभी अचानक हेटमायर ने आउट होए से बचने के लिए क्रीज की ओर दौड़ लगा दी। वहीं दूसरी तरफ जडेजा आराम से स्टंप्स की ओर बढ़ रहे थे। बाद में मौके की नजाकत को देखते हुए जडेजा ने अचानक गेंद स्टंप पर मार दी। और हेटमायर रन आउट होकर पवेलियन लौट गए।

जडेजा के इस अंदाज को देखकर जहां फैन्स की हंसी छुट पड़ी वहीं विराट कोहली और अश्विन हाथों से इशारा कर आश्चर्य जताने लगे और दोनों हैरान रह गए आखिर जडेजा ये कर क्या रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story