Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट से ये 3 खिलाड़ी हो सकते हैं बाहर, एक दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल

भारत ने पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज पारी और 272 रनों से रौंदकर इस सीरीज की शानदार की, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के कठिन दौरे से पहले कुछ खिलाड़ियों की फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। ऐसे में दूसरे टेस्ट में इन तीन खिलाड़ियों को बाहर बिठाया जा सकता है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट से ये 3 खिलाड़ी हो सकते हैं बाहर, एक दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल
X

भारत ने पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज पारी और 272 रनों से रौंदकर इस सीरीज की शानदार की, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के कठिन दौरे से पहले कुछ खिलाड़ियों की फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय बनी हुई है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ 12 अक्टूबर से टीम इंडिया दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी जिसमें वह खराब फॉर्म से जूझ रहे इन तीन खिलाड़ियों को टीम से बाहर कर सकती है। आइए एक नजर डालते हैं उन खिलाड़ियों पर जिन्हें किया जा सकता है बाहर।

इसे भी पढ़ें: इतनी Hot है क्रिकेटर डेल स्टेन की वाइफ, हॉलीवुड एक्ट्रेस भी रह जाती है पीछे, देखें तस्वीरें

1. केएल राहुल:

ओपनर के तौर पर टीम में शामिल किए गए केएल राहुल बिल्कुल फेल हो रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में 149 रनों की पारी को छोड़ दें तो पिछले 10 पारियों में उनका बल्ला खामोश रहा है।

धवन की जगह टेस्ट टीम में शामिल किए गए पृथ्वी शॉ ने पहले ही मैच में शानदार शतक लगाकर अपना दावा मजबूत कर लिया है। लेकिन अब राहुल के लगातार खराब फॉर्म को देखते हुए जल्द ही उनकी जगह मयंक अग्रवाल को टीम में मौका मिल सकता है।

2. अजिंक्य रहाणे:

वनडे टीम से बाहर हो चुके अजिंक्य रहाणे का खराब फॉर्म पिछले कई टेस्ट सीरीज से जारी है। इंग्लैंड दौरे में भी उनका बल्ला खामोश ही रहा था। और वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में भी रहाणे का बल्ला नहीं चला।

ऐसे में रहाणे के विकल्प के रूप में हनुमा विहारी तैयार हैं, जिसे मौका दिया जा सकता है। हनुमा ने इंग्लैंड दौरे पर अपने टेस्ट डेब्यू में गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन किया था।

3. उमेश यादव:

इन दिनों तेज गेंदबाज मेश यादव का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं नजर आ रहा है। इंग्लैंड के खिलाफ भी उनको पांच टेस्ट मैचों में से सिर्फ एक मैच में ही खिलाया गया था। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में भी उमेश यादव का प्रदर्शन खराब ही रहा और उन्हें सिर्फ एक ही विकेट मिला।

ऐसे में टीम मैनेजमेंट दूसरे टेस्ट मैच में उनकी जगह उभरते तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को मौका दे सकती है। मोहम्मद सिराज के शानदार गेंदबाजी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्होंने 20 फर्स्ट क्लास मैचों में 97 विकेट ले चुके हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story