Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

यूपी के पूर्व CM अखिलेश यादव इस गेंदबाज की तारीफ कर घिरे, लोगों ने किया ट्रोल, जानें पूरा मामला

सपा अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव की तारीफ कर फंस गए हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

यूपी के पूर्व CM अखिलेश यादव इस गेंदबाज की तारीफ कर घिरे, लोगों ने किया ट्रोल, जानें पूरा मामला

सपा अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव की तारीफ कर फंस गए हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल रविवार को भारत ने वेस्टइंडीज को दूसरे टेस्ट मैच में 10 विकेट से हराकर सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली।

इस मैच में उमेश यादव ने 10 विकेट लिए थे। अखिलेश ने उमेश के इस शानदार प्रदर्शन पर ट्वीट कर बधाई दी थी। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा था- हैदराबाद टेस्ट जीत कर वेस्टइंडीज के खिलाफ सिरीज में क्लीन स्वीप करने पर टीम इंडिया को बधाई।

इसे भी पढ़ें: HBD Special: शादीशुदा और एक बच्चे की मां को ही दिल दे बैठे अनिल कुंबले, तस्वीरों में जानें कैसे परवान चढ़ी लव स्टोरी

तेज गेंदबाज उमेश यादव की दमदार तेज गेंदबाजी ने समां बांध दिया। मैच में 10 विकेट लेने पर उमेश यादव को शुभकामनाएं। इसके बाद कई लोगों ने अखिलेश यादव के ट्वीट को लेकर कमेन्ट करना शुरू कर दिया और इसे जातिवाद से प्रेरित बता दिया।

'पीहू' और 'मिस टनकपुर हाजिर हो' के डायरेक्टर विनोद कापड़ी ने अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया और उनके ट्वीट के जवाब में लिखा- जातिवाद से बाहर निकलिए', जबकि एक और ट्वीट के जवाब में उन्होंने लिखा, 'आप ज़रूर उमेश भी लिखिए। यादव भी लिखिए।

पर कभी पृथ्वी शॉ भी लिख कर दिखाइए, रोहित शर्मा, विराट कोहली, ऋषभ पंत, अश्विन, शिखर भी लिख कर दिखाइए। एशिया कप में भारत की जीत पर भी लिखिए। पूरी टाइमलाइन में ये सब कहीं नहीं मिलेंगे। बता दें कि उमेश यादव ने दूसरे टेस्ट में 10 विकेट लिए थे। उमेश ने पहली पारी में 6 और दूसरी पारी में 4 विकेट लिए थे।

Share it
Top