Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ind vs SL: मोहाली वनडे में इन बल्लेबाजों पर है सभी की नजर

भारत बनाम श्रीलंका का दूसरा मैचमोहाली के आई. एस. बिंद्रा स्टेडियम पर खेला जा रहा है।

Ind vs SL:  मोहाली वनडे में इन बल्लेबाजों पर है सभी की नजर
X

भारत और श्रीलंका के बीच आज दूसरा वनडे मैच खेला जाना है। दोनों देशों के लिए ये मुकाबला बेहद अहम रहने वाला है। भारत बनाम श्रीलंका का दूसरा मैच मोहाली के आई. एस. बिंद्रा स्टेडियम पर खेला जाएगा।

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम इस मैच को जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर करना चाहेगी। भारतीय टीम को धर्मशाला में होने वाले पहले एकदिवसीय में हार का सामना करना पड़ा था।

विराट की छुट्टी से टीम हुई पीछे

0-1 से सीरीज में पीछे चल रही टीम इंडिया के लिए बुधवार को मोहाली में होने वाला मुकाबला करो या मरो का हो गया है। वनडे और टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा के कंधों पर है क्योंकि विराट कोहली ने अपनी शादी के लिए छुट्टियां ली हैं।

धर्मशाला मैच का आकंड़ा

श्रीलंका ने धर्मशाला में हुए मैच में भारतीय टीम को 112 पर समेटने के बाद 21 ओवर पूरे होने से पहले ही 7 विकेट से मैच जीता था। टेस्ट सीरीज में भी श्रीलंका ने 3 में से 2 मैच भारत के खिलाफ ड्रा कराए थे और ऐसे में साफ है कि टीम इंडिया को विपक्षी टीम को हल्के में लेने की सजा मिली।

धर्मशाला में खेले गए पहले वनडे में बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन को पीछे छोड़ रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम बुधवार को मोहाली में खेले जाने वाले दूसरे वनडे में श्रीलंकाई आक्रमण के खिलाफ नई शुरुआत करने के इरादे से उतरेगी।

इन बल्लेबाजों पर रहेगी नजर

पिछले मैच में डेब्यू करने वाले श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या जैसे युवा बल्लेबाजों का बल्ला खामोश रहा था तो कप्तान रोहित, शिखर धवन और अनुभवी बल्लेबाज दिनेश कार्तिक भी फेल रहे।

ये हैं प्लेइंग इलेवन

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी , हार्दिक पंड्या , अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और सिद्धार्थ कौल

श्रीलंका : थिसारा परेरा, उपुल थंरगा, दानुष्का गुणाथिलका, लाहिरू थिरिमाने, एंजेलो मैथ्यूज, असेला गुणारत्ने, निरोशन डिकवेला, चाटुरंगा डी सिल्वा, अकिला धनंजय, सुरंगा लकमल, नुवान प्रदीप, सादिरा समाराविक्रमा, धनंजय डी सिल्वा, दुशमंथा चामिरा, सचिथा पाथिराना और कुशल परेरा

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story