Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद वाइफ अनुष्का के साथ प्राइवेट प्लेन में ''जग घूमने'' निकले कप्तान कोहली

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपनी टीम को एक महीने के अंदर लगातार दूसरी विदेशी एकदिवसीय श्रृंखला जिताने के बाद अब बिजी शेड्यूल के बाद बैटरी को रिचार्ज करने के लिए अपनी अभिनेत्री वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ ब्रेक पर निकल चुके हैं।

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद वाइफ अनुष्का के साथ प्राइवेट प्लेन में

IND vs NZ ODI Series Virat Kohli Anushka Sharma

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपनी टीम को एक महीने के अंदर लगातार दूसरी विदेशी एकदिवसीय श्रृंखला जिताने के बाद अब बिजी शेड्यूल के बाद बैटरी को रिचार्ज करने के लिए अपनी अभिनेत्री वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ ब्रेक पर निकल चुके हैं।

भारत ने सोमवार को न्यूजीलैंड को पांच मैचों की वनडे सीरीज में लगातार तीसरे मैच में करारी मात देकर सीरीज अपने नाम कर लिया। कप्तान कोहली ने इसे असाधारण ​​प्रदर्शन' कहा और इसके लिए पूरी टीम को श्रेय दिया। 30 वर्षीय बल्लेबाज न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले दो वनडे और उसके बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज भी नहीं खेलेंगे।

कप्तान विराट कोहली अपनी 30 वर्षीय अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियां मनाने निकल पड़े हैं, अनुष्का नवंबर में शुरू हुए ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लंबे दौरे के दौरान क्रिकेटर के साथ बार-बार देखी गई।

भारत के कप्तान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें दोनों एक निजी जेट के बाहर दिख रहे हैं। हालांकि लोकेशन का पता नहीं चला है कि वो दोनों कहां छुट्टियां मना रहे हैं। विराट ने तस्वीर शेयर करते हुए दिल की इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा है- 'हम दूर जाते' है।

View this post on Instagram

Away we go ❤️😃#travelswithher

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

यह पहली बार नहीं है जब विराट कोहली श्रृंखला और खेल के बीच में ब्रेक ले रहे हैं। पिछले साल उन्होंने दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद श्रीलंका में T20I त्रिकोणीय श्रृंखला के दौरान जबकि इंग्लैंड दौरे के बाद एशिया कप के दौरान ब्रेक लिया था। वह विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज भी नहीं खेले थे। रोहित शर्मा ने कोहली की अनुपस्थिति में कप्तानी को संभाला और उन्होंने काफी हद तक सफलता का स्वाद भी चखा।

विराट कोहली ने तीसरा वनडे जीतने के बाद माउंट माउंगानुई में बे ओवल में मैच प्रेजेंटेशन में कहा था कि मुझे लंबे समय तक छुट्टी नहीं मिली थी। यह एक बहुत ही व्यस्त ऑस्ट्रेलियाई दौरा रहा है और अब मैं श्रृंखला को 3-0 से सील करते हुए बहुत खुश हूं।

बता दें कि भारत के बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों ने न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। जहां बल्लेबाजों में शिखर धवन (169 रन), रोहित शर्मा (160 रन) और कोहली ने 148 रन बनाए हैं वहीं गेंदबाजों में कुलदीप यादव ने (8 विकेट), मोहम्मद शमी (7) और युजवेंद्र चहल ने 6 विकेट लिया है।

Share it
Top