Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs NZ 4th ODI: ये युवा भारतीय खिलाड़ी चौथे वनडे में कर सकता है डेब्यू, कप्तान कोहली ने दिए संकेत

टीम इंडिया ने बे ओवल, माउंट माउंगानुई में तीसरे एकदिवसीय मैच में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। अब जब भारत ने एकदिवसीय श्रृंखला जीत ली है, तो भारत टीम में कुछ बदलाव करना चाहेगी। और इसी बहाने उनके पास बेंच स्ट्रेंथ आजमाने का भी अच्छा मौका है।

IND vs NZ 4th ODI: ये युवा भारतीय खिलाड़ी चौथे वनडे में कर सकता है डेब्यू, कप्तान कोहली ने दिए संकेत
X

IND vs NZ 4th ODI Virat Kohli Shubman Gill

विराट कोहली सोमवार को न्यूजीलैंड में द्विपक्षीय एकदिवसीय श्रृंखला जीतने वाले भारत के दूसरे कप्तान बन गए। टीम इंडिया ने बे ओवल, माउंट माउंगानुई में तीसरे एकदिवसीय मैच में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। एकदिवसीय श्रृंखला में भारत के शीर्ष तीन रन-स्कोरर में शिखर धवन (169 रन), रोहित शर्मा (160 रन) और कोहली (148 रन) का नाम शामिल है।

अब जब भारत ने एकदिवसीय श्रृंखला जीत ली है, तो भारत टीम में कुछ बदलाव करना चाहेगी। और इसी बहाने उनके पास बेंच स्ट्रेंथ आजमाने का भी अच्छा मौका है। इस बीच तीसरे मैच के बाद इंटरव्यू के दौरान कप्तान विराट कोहली ने संभवत: उस बल्लेबाज के बारे में संकेत दिया है, जो अंतिम दो वनडे मैचों में एकादश में शामिल हो सकते हैं।

ICC T20 World Cup 2020 Fixtures: बेहद मुश्किल ग्रुप में है टीम इंडिया, ये है टी20 वर्ल्ड कप 2020 का पूरा शेड्यूल

टीम में शामिल युवाओं पर बात करते हुए कप्तान कोहली ने कहा कि मुझे लगता है कि इस समय हमारे पास कुछ उत्कृष्ट प्रतिभाएं हैं। हमने देखा कि पृथ्वी शॉ ने दोनों हाथों से मौके को भुनाया। शुबमन गिल के पास भी काफी प्रतिभा है और मैंने उसे नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए देखा है और मैं कह सकता हूँ कि जब मैं 19 साल का था तब उसका दस प्रतिशत भी नहीं था।

इसलिए यह विश्वास है कि वे भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा करेंगे हैं और हम उन्हें अवसर देने और उन्हें विकसित होने के लिए जगह प्रदान करेंगे। कोहली ने संकेत दिया कि शुबमन गिल गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले चौथे वनडे में भारत के लिए डेब्यू कर सकते हैं। बता दें कि अंतिम दो वनडे गुरुवार और रविवार को क्रमशः ऑकलैंड और हैमिल्टन में खेले जाएंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story