Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs NZ: वर्ल्ड कप से पहले रिजर्व खिलाड़ी भी होंगे तैयार, फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने बनाया मास्टर प्लान

भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल (वनडे) सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त ले ली है। ऐसे में भारत के फील्डिंग कोच आर श्रीधर भी इस बात से सहमत हैं कि वर्ल्ड कप 2019 से पहले टीम प्रबंधन के पास अपनी बैंच स्ट्रैंथ को आजमाने का सही मौका है।

IND vs NZ: वर्ल्ड कप से पहले रिजर्व खिलाड़ी भी होंगे तैयार, फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने बनाया मास्टर प्लान
X

Ind vs NZ ODI Series R Sreedhar World Cup 2019

टीम इंडिया नए साल की शुरुआत से ही जबरदस्त फॉर्म में है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में अपनी पहली टेस्ट सीरीज जीत के बाद 2019 की शुरुआत धमाकेदार तरीके से की। एकदिवसीय श्रृंखला भी भारत ने ऑस्ट्रेलिया में अपनी पहली द्विपक्षीय श्रृंखला 2-1 के अंतर से उसी अंदाज में समाप्त की।

अब भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल (वनडे) सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त ले ली है। ऐसे में भारत के फील्डिंग कोच आर श्रीधर भी इस बात से सहमत हैं कि वर्ल्ड कप 2019 से पहले टीम प्रबंधन के पास अपनी बैंच स्ट्रैंथ को आजमाने का सही मौका है।

IND vs NZ 4th ODI: बोल्ट और ग्रैंडहोम के तूफान में उड़ा भारत, न्यूजीलैंड आठ विकेट से जीता

न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार को खेले गए चौथे वनडे मैच से पूर्व फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने कहा था कि जीत ऐसी आदत है जिसे आप जारी रखना चाहते हैं और जोश को कम नहीं होने देना चाहते लेकिन हमें रिजर्व खिलाड़ियों को भी मैच खेलने का मौका देना होगा क्योंकि वर्ल्ड कप से पहले सिर्फ 7 मैच बचे हैं।

श्रीधर ने कहा कि बीते कुछ महीनों से हम अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं, खासकर सीमित ओवरों में। मुझे लगता है कि सभी चीजें हमारे लिए अच्छी हो रही हैं। अगर आप टीम को देखेंगे तो यह काफी अनुभवी टीम है। टीम के शीर्ष छह खिलाड़ी 2013 चैम्पियंस ट्रॉफी से एक साथ हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story