Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs NZ T20 2019: न्यूजीलैंड को करारा झटका, भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हुआ यह खतरनाक बल्लेबाज

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल भारत के खिलाफ आगामी तीन मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। तीन मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत वेलिंगटन में 6 फरवरी से पहला मुकाबले के साथ होगी।

IND vs NZ T20 2019: न्यूजीलैंड को करारा झटका, भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हुआ यह खतरनाक बल्लेबाज
X

IND vs NZ T20 2019 Martin Guptill Ruled Out of T20 Series

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल भारत के खिलाफ आगामी तीन मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज को भारत के खिलाफ 5वें एकदिवसीय मैच से पहले शनिवार को एक प्रशिक्षण सत्र के दौरान पीठ में चोट लगी थी, जिसकी वजह से वह पांचवां वनडे मैच भी नहीं खेल पाए थे।

भारत के खिलाफ अंतिम एकदिवसीय मैच में रविवार को बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने वाले ऑलराउंडर जिमी नीशम को गुप्टिल के स्थान पर टीम में शामिल किया गया है। गुप्टिल ने रविवार को वेलिंगटन में बेसिन रिजर्व में एक फिटनेस टेस्ट दिया लेकिन अपनी पीठ के निचले हिस्से में वह उस समय भी दर्द महसूस करते रहे।

Bhuvneshwar Kumar Wife : भुवनेश्वर कुमार की वाइफ नुपूर ने खोल दिए दिल के सारे राज, देखें PHOTOS

मार्टिन गप्टिल को 13 फरवरी से शुरू होने वाली बांग्लादेश के खिलाफ अगली वनडे सीरीज के लिए वापसी करने की उम्मीद है। गुप्टिल की अनुपस्थिति में यह अभी भी देखा जाना बाकी है कि कॉलिन मुनरो के साथ कौन पारी की शुरुआत करेगा। बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत वेलिंगटन में 6 फरवरी से पहला मुकाबले के साथ होगी।

भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड की टी20 टीम

केन विलियमसन (कप्तान), डग ब्रेसवेल, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, लॉकी फर्ग्यूसन (मैच 1 और 2), स्कॉट कुगलेइजन, डेरिल मिशेल, कॉलिन मुनरो, जिमी नीशम, मिशेल सेंटनर, टिम सेफर्ट, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, रॉस टेलर, ब्लेर टिकनर (मैच 3)

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story