Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs NZ 4th ODI India Plying XI Predicted : चौथे वनडे के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग XI, इस खिलाड़ी का डेब्यू करना तय

पिछले दस वर्षों में पहली बार भारत न्यूजीलैंड में एकदिवसीय श्रृंखला जीतने में कामयाब रहा। उन्होंने पांच मैचों की श्रृंखला के पहले तीनों मैचों में मेजबान टीम को हराया है और शेष दो मैच को जीतकर भारत की नजर क्लीन स्वीप पर होगी।सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुकी टीम इंडिया के पास सभी संभावित संयोजनों का प्रयोग करने का अच्छा मौका होगा। जो युवा इस समय बेंच पर बैठे हैं, उन्हें अवसर मिलने की संभावना है। चौथे वनडे के लिए टीम में कुछ बदलाव हो सकते हैं।

IND vs NZ 4th ODI India Plying XI Predicted : चौथे वनडे के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग XI, इस खिलाड़ी का डेब्यू करना तय
X

IND vs NZ 4th ODI India Plying XI Predicted

पिछले दस वर्षों में पहली बार भारत न्यूजीलैंड में एकदिवसीय श्रृंखला जीतने में कामयाब रहा। उन्होंने पांच मैचों की श्रृंखला के पहले तीनों मैचों में मेजबान टीम को हराया है और शेष दो मैच को जीतकर भारत की नजर क्लीन स्वीप पर होगी। गुरुवार को खेले जाने वाले चौथे वनडे को अगर भारत जीत लेता है तो न्यूजीलैंड का सीरीज में क्लीन स्वीप होने की संभावना बढ़ जाएगी। वहीं दूसरी ओर न्यूजीलैंड की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ अच्छी क्रिकेट खेलने के बाद उन्हें यह साबित करने का मौका था कि वे अपेक्षाकृत कमजोर टीमों पर हावी नहीं हैं। लेकिन वो ऐसा करने में असफल रहे। विराट कोहली को अगले दो वनडे मैच और आगामी टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है। उसकी जगह रोहित शर्मा टीम की कप्तानी करेंगे जिनका कप्तानी रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है। सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुकी टीम इंडिया के पास सभी संभावित संयोजनों का प्रयोग करने का अच्छा मौका होगा। जो युवा इस समय बेंच पर बैठे हैं, उन्हें अवसर मिलने की संभावना है। चौथे वनडे के लिए टीम में कुछ बदलाव हो सकते हैं।

IND vs NZ 4th ODI Live Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारत बनाम न्यूजीलैंड चौथा वनडे लाइव स्ट्रीमिंग

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे वनडे में ये हो सकती है टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन (IND vs NZ 4th ODI India Predicted XI)

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story