Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs NZ 5th ODI: एमएस धोनी 5वें वनडे में भी खेलेंगे या नहीं?, सहायक कोच संजय बांगर का ये रहा जवाब

पूर्व भारतीय कप्तान और विकेटकीपर-बल्लेबाज एमएस धोनी ने मांसपेशियों में खिंचाव के कारण तीसरा और चौथा एकदिवसीय मैच नहीं खेला था। उन्होंने चौथे वनडे से पहले टीम के साथ अभ्यास किया था लेकिन उनका नाम प्लेइंग इलेवन में नहीं था।

IND vs NZ 5th ODI: एमएस धोनी 5वें वनडे में भी खेलेंगे या नहीं?, सहायक कोच संजय बांगर का ये रहा जवाब
X

IND vs NZ 5th ODI MS Dhoni Fit To Play In 5th ODI Sanjay Bangar

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी को न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला के पांचवें और अंतिम एकदिवसीय मैच के लिए फिट घोषित किया गया है जो रविवार को वेलिंगटन में खेला जाएगा। इस खबर की पुष्टि भारत के सहायक कोच संजय बांगर ने की , जिन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि धोनी फिट हैं और अंतिम एकदिवसीय मैच खेलेंगे।

विकेटकीपर-बल्लेबाज ने मांसपेशियों में खिंचाव के कारण तीसरा और चौथा एकदिवसीय मैच नहीं खेला था। उन्होंने चौथे वनडे से पहले टीम के साथ अभ्यास किया था लेकिन उनका नाम प्लेइंग इलेवन में नहीं था।

IND vs NZ 5th ODI Live Streaming: भारत में कब, कहां और कैसे देख सकते हैं भारत-न्यूजीलैंड 5वां वनडे लाइव स्ट्रीमिंग

उनकी अनुपस्थिति में दिनेश कार्तिक दोनों मैचों में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे थे। कार्तिक ने तीसरे एकदिवसीय मैच में नाबाद 38 रनों की मैच विजेता पारी खेली और चौथे विकेट के लिए अंबाती रायडू (40*) के साथ 77 रनों की साझेदारी कर भारत को श्रृंखला में जीत दिलाई।

अब यह देखा जाना बाकी है कि धोनी पांचवें एकदिवसीय मैच में किसकी जगह लेंगे। शुभमन गिल शायद बाहर बैठ सकते हैं और रायडू और कार्तिक में से किसी को भी नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जा सकता है।

बता दें कि गिल ने चौथे वनडे में पदार्पण किया था और विराट कोहली की अनुपस्थिति में नंबर 3 पर बल्लेबाजी की थी, जिन्हें दो वनडे और तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया था।

बतातें चलें कि भारत पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में 3-1 से आगे है, लेकिन पांचवें वनडे में खेलने के लिए बहुत कुछ होगा क्योंकि कीवी टीम ने उन्हें चौथे एकदिवसीय वनडे में 92 रनों पर ही आउट कर दिया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story