Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs NZ 5th ODI 2019: न्यूजीलैंड दौरे के बीच रोहित शर्मा को आई बीवी रितिका की याद, जानें फिर क्या किया

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है, जहां पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इसी बीच कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा को अपनी वाइफ रितिका सजदेह की याद आ रही है।

IND vs NZ 5th ODI 2019: न्यूजीलैंड दौरे के बीच रोहित शर्मा को आई बीवी रितिका की याद, जानें फिर क्या किया
X

IND vs NZ 5th ODI 2019 Rohit Sharma Is Missing Wife Ritika Sajdeh

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है, जहां पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इसी बीच कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा शॉपिंग करते हुए नजर आए। चौथे वनडे में कीवी टीम से आठ विकेट से करारी हार झेलने के बाद टीम इंडिया रविवार को 3 फरवरी को पांचवें और अंतिम मुकाबले में मेजबान टीम से भिड़ेगी। आखिरी एकदिवसीय मैच से पहले रोहित ने अकेले खरीदारी का लुत्फ उठाया।

IND vs NZ 5th ODI 2019 India Playing XI Prediction: न्यूजीलैंड के खिलाफ 5वें वनडे में ये हो सकती है टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

हाल ही में रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह सुपरमार्केट में अपने लिए कुछ चीजें खरीद रहे हैं और अपनी पत्नी रितिका सजदेह को याद कर रहे हैं। रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर खरीदारी करते हुए एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि 'पत्नी के बिना सुपरमार्केट खरीददारी एक आपदा है, कई कारणों में से एक है कि मैं उसे याद करता हूं।

बता दें कि कुछ दिन पहले रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह ने एक बच्ची को जन्म दिया है, जिसका नाम समायरा रखा है। रितिका ने जब नवजात शिशु को जन्म दिया उस समय रोहित ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे। हालांकि 31 वर्षीय बल्लेबाज अपने बच्चे के साथ रहने के लिए भारत वापस लौट आए थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story