Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs NZ 5th ODI 2019: एक दो नहीं इतने बदलावों के साथ 5वें वनडे में उतरेगी टीम इंडिया, ये दो दिग्गज बैठ सकते हैं बाहर

गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच में विराट कोहली और एमएस धोनी की अनुपस्थिति में भारतीय टीम को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। 92 रनों के कुल स्कोर पर आउट होने के बाद रोहित शर्मा वेलिंगटन में 5वां और अंतिम एकदिवसीय मैच जीतकर एकदिवसीय श्रृंखला का शानदार तरीके से समापन करना चाहेंगे। ऐसे में टीम इंडिया में कई बड़े बदलाव हो सकते हैं।

IND vs NZ 5th ODI 2019: एक दो नहीं इतने बदलावों के साथ 5वें वनडे में उतरेगी टीम इंडिया, ये दो दिग्गज बैठ सकते हैं बाहर
X

IND vs NZ 5th ODI 2019 Team India Predicted Playing XI

गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच में विराट कोहली और एमएस धोनी की अनुपस्थिति में भारतीय टीम को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। 92 रनों के कुल स्कोर पर आउट होने के बाद रोहित शर्मा वेलिंगटन में 5वां और अंतिम एकदिवसीय मैच जीतकर एकदिवसीय श्रृंखला का शानदार तरीके से समापन करना चाहेंगे।

हालांकि ऐसी उम्मीद है कि टीम इंडिया प्लेइंग इलेवन के साथ अपना प्रयोग जारी रखेगी, लाइन-अप में धोनी की वापसी से भारत की संभावनाएं बढ़ सकती हैं। वहीं दूसरी तरफ कीवी टीम अपनी जीत की गति जारी रखने और 3-2 के सम्मानजनक स्कोरलाइन के साथ श्रृंखला समाप्त करने की उम्मीद करेगी।

IND vs NZ 5th ODI 2019 India Playing XI Prediction: न्यूजीलैंड के खिलाफ 5वें वनडे में ये हो सकती है टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

5वें वनडे में दिनेश कार्तिक और अंबाती रायडू में से एक को बाहर जाने की उम्मीद है क्योंकि धोनी प्लेइंग इलेवन में लौट आयेंगे। अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज जिनकी वापसी की पुष्टि सहायक कोच संजय बांगर ने की थी कार्तिक की जगह टीम में शामिल किए जाने की संभावना है, जिन्होंने पिछले दो मैचों में धोनी की जगह ली थी। युवा बल्लेबाज शुबमन गिल को एक और मौका दिया जा सकता है।

हार्दिक पांड्या से तीसरे सीमर की भूमिका निभाने की उम्मीद है भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया जा सकता है जबकि मोहम्मद शमी को चौथे वनडे से आराम दिए जाने के बाद प्लेइंग इलेवन में वापसी करने की संभावना है।

भुवनेश्वर की जगह तेज गेंदबाज खलील अहमद को एक और मौका मिल सकता है क्योकि पिछले मैच में उन्हें कम ही ओवर फेंकने का मौका मिला था। कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल में से एक स्पिनर को आराम देकर रविंद्र जडेजा को टीम में शामिल किया जा सकता है, जिन्होंने इस दौरे पर अभी तक कोई मैच नहीं खेला है।

5वें वनडे के लिए ये हो सकती है भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, शिखर धवन, केदार जाधव, अंबाती रायडू, एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, मोहम्मद शमी, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, खलील अहमद

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story