Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs NZ 5th ODI 2019: 5वें मैच से पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, इस दिग्गज खिलाड़ी का खेलना संदिग्ध

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल का रविवार को वेलिंगटन में भारत के खिलाफ 5वें वनडे मैच में खेलना संदिग्ध है। पांच मैचों की वनडे सीरीज में भारत 3-1 से आगे है।

IND vs NZ 5th ODI 2019: 5वें मैच से पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, इस दिग्गज खिलाड़ी का खेलना संदिग्ध
X

IND vs NZ 5th ODI 2019 Martin Guptill Likely To Miss 5th ODI

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल का वेलिंगटन में रविवार को भारत के खिलाफ पांचवें और आखिरी वनडे मैच में खेलना संदिग्ध है। न्यूजीलैंड क्रिकेट ट्विटर अकाउंट के अनुसार दाएं हाथ के बल्लेबाज को शनिवार को मैच से पहले अभ्यास के दौरान पीठ में चोट लगी है।

न्यूजीलैंड ने संभावित प्रतिस्थापन के रूप में कॉलिन मुनरो को टीम में वापस बुलाया है। बाएं हाथ के बल्लेबाज को खराब फॉर्म के कारण शनिवार को ऑकलैंड एसेस के लिए सुपर स्मैश मैच खेलने के लिए टीम से रिलीज कर दिया गया था।

IND vs NZ 5th ODI 2019 India Playing XI Prediction: न्यूजीलैंड के खिलाफ 5वें वनडे में ये हो सकती है टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

न्यूजीलैंड ने एक बयान में कहा है कि मार्टिन गुप्टिल का दोपहर बाद क्षेत्ररक्षण के दौरान पीठ में चोट लगने की वजह से भारत के खिलाफ पांचवे वनडे मैच में खेलना संदिग्ध हैं। टीम के फिजियो विजय वल्लभ द्वारा उनका आकलन किया गया है और कल सुबह उन्हें फिर से एक बार देखा जाएगा। कॉलिन मुनरो कल सुबह वनडे टीम में शामिल होंगे।

दाएं हाथ के बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल अब तक सीरीज में बल्ले से बेहतरीन फॉर्म में नहीं हैं। उन्होंने 4 एकदिवसीय मैचों में सिर्फ 47 रन बनाए हैं। बता दें कि भारत पांच मैचों की वनडे सीरीज में सोमवार को श्रृंखला में 3-0 की बढ़त लेने के बाद पहले ही श्रृंखला में 3-1 से आगे है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story