Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs NZ 5th ODI 2019: टोड एस्टल के ओवर में हार्दिक पांड्या ने जड़ा हैट्रिक छक्का, देखें तूफानी पारी का VIDEO

न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवें वनडे में टीम इंडिया की ओर से यह शानदार मुकाबला था। हार्दिक पांड्या ने 22 गेंद में 45 रन की तूफानी पारी खेलते हुए भारत को 252 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पंहुचा दिया। अपनी इस तूफानी पारी के दौरान हार्दिक पांड्या ने हैट्रिक छक्का भी लगाया।

IND vs NZ 5th ODI 2019: टोड एस्टल के ओवर में हार्दिक पांड्या ने जड़ा हैट्रिक छक्का, देखें तूफानी पारी का VIDEO

IND vs NZ 5th ODI 2019 Hardik Pandya Smashes Hat Trick Sixes

न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवें वनडे में टीम इंडिया की ओर से यह शानदार मुकाबला था। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी उतरी टीम इंडिया के एक समय 10 ओवर के भीतर 18 रन पर 4 विकेट गिर गए थे। हालांकि अंबाती रायडू, विजय शंकर और केदार जाधव के जबरदस्त प्रयासों ने टीम को संभाल लिया।

आखिर में हार्दिक पांड्या ने 22 गेंद में 45 रन की तूफानी पारी खेलते हुए भारत को 252 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पंहुचा दिया। आठवें नंबर पर आते हुए पांड्या ने इस पारी के दौरान दो चौके और पांच छक्के लगाए। अपनी इस तूफानी पारी के दौरान हार्दिक पांड्या ने हैट्रिक छक्का भी लगाया।

पांड्या ने भारतीय पारी के 47वें ओवर में टोड एस्टल की गेंद पर लगातार तीन गगनचुंबी छक्के लगाए। इससे पहले टॉड एस्टल ने चार ओवर फेंके थे जिसमें केवल 17 रन दिए थे। बता दें कि इससे पहले हार्दिक पांड्या ने चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल के दौरान इमाद वसीम को भी लगातार तीन छक्के मारे थे।

Share it
Top