Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs NZ 4th ODI 2019: चौथे वनडे में एमएस धोनी के खेलने पर सस्पेंस बरकरार, फिटनेस पर आया लेटेस्ट अपडेट

पूर्व भारतीय कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से नहीं खेले थे। हालांकि इसने टीम को ज्यादा प्रभावित नहीं किया क्योंकि अनुभवी दिनेश कार्तिक ने विकेटों के पीछे काफी अच्छा काम किया और रन भी बनाए जो कि उनके आत्मविश्वास के लिए बहुत जरुरी था। धोनी के फिटनेस पर लेटेस्ट अपडेट आया है।

IND vs NZ 4th ODI 2019: चौथे वनडे में एमएस धोनी के खेलने पर सस्पेंस बरकरार, फिटनेस पर आया लेटेस्ट अपडेट

IND vs NZ 4th ODI 2019 MS Dhoni Fitness Update

पूर्व भारतीय कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से नहीं खेले थे। हालांकि इसने टीम को ज्यादा प्रभावित नहीं किया क्योंकि अनुभवी दिनेश कार्तिक ने विकेटों के पीछे काफी अच्छा काम किया और रन भी बनाए जो कि उनके आत्मविश्वास के लिए बहुत जरुरी था।

धोनी पर बहुत अधिक ध्यान दिया जा रहा है, संभवतः यह उनके शानदार करियर का आखिरी साल है। पिछले मैच में चोट की वजह से नहीं खेल पाए एमएस धोनी चौथे वनडे में वापसी करने के लिए तैयार हैं। उन्हें चौथे मैच से पहले नेट्स में पसीना बहाते हुए देखा गया है।

IND vs NZ 4th ODI India Plying XI Predicted : चौथे वनडे के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग XI, इस खिलाड़ी का डेब्यू करना तय

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल ने टीम इंडिया के अभ्यास सत्र की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। जिसमें धोनी नेट्स में अभ्यास करते नजर आ रहे हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि कार्तिक तीसरे मैच में शानदार पारी खेलने के बाद टीम में जगह बना पाते हैं या नहीं।

यदि भारत के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर के शब्दों पर विश्वास किया जाए चौथे वनडे मैच के लिए टीम में कुछ बदलाव होने की संभावना है। उन्होंने साफ किया है कि इस सीरीज में इस समय बेंच स्ट्रेंथ आजमाने का अच्छा मौका है, जिससे शुभमन गिल को पदार्पण करने का मौका मिल सकता है।

वहीं दूसरी ओर न्यूजीलैंड ने जिमी नीशम और टॉड एस्टल को टीम में वापस बुलाया है जिसका इस मैच में खेलना निश्चित है। बता दें की पांच मैचों की वनडे सीरीज में भारत 3-0 से आगे है।

Share it
Top