Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs NZ 3rd ODI : हार्दिक पांड्या ने पकड़ा एक अविश्वसनीय कैच, VIDEO देखकर आप भी कहेंगे ''वाह क्या बात है''

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला माउंट माउंगानुई में खेला जा रहा है। इस मैच में बैन के बाद हार्दिक पांड्या पहली बार टीम में खेल रहे हैं। न्यूजीलैंड की पारी के 17वें ओवर में हार्दिक पांड्या ने एक जबरदस्त कैच पकड़कर शानदार वापसी की है।

IND vs NZ 3rd ODI : हार्दिक पांड्या ने पकड़ा एक अविश्वसनीय कैच, VIDEO देखकर आप भी कहेंगे वाह क्या बात है
X

IND vs NZ 3rd ODI Hardik Pandya Stunning Catch Kane Williamson

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला माउंट माउंगानुई में खेला जा रहा है। इस मैच में बैन के बाद हार्दिक पांड्या पहली बार टीम में खेल रहे हैं। उन्हें विजय शंकर की जगह टीम में शामिल किया गया है।

न्यूजीलैंड की पारी के 17वें ओवर में हार्दिक पांड्या ने एक जबरदस्त कैच पकड़कर शानदार वापसी की है। दरअसल न्यूजीलैंड का पारी का 17वां ओवर युजवेंद्र चहल फेंक रहे थे। उनके सामने बल्लेबाजी कर रहे थे न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलयमसन।

इस ओवर की दूसरी गेंद पर केन विलयमसन ने फ्लिक करके एक रन लेना चाहा, लेकिन शोर्ट मिडविकेट पर फील्डिंग कर रहे हार्दिक पांड्या ने हवा में डाईव लगाते हुए एक अविश्वसनीय कैच लिया।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि हार्दिक पांड्या ने किस तरह सुपरमैन स्टाइल में इस कैच को पकड़ा है। हालांकि कैच पकड़ने के बाद हार्दिक पांड्या ने बेहद साधारण तरीके से जश्न मनाया।

बता दें कि हार्दिक पांड्या को कॉफी विद करण शो में महिलाओं को लेकर की गई विवादस्पद टिप्पणी के बाद निलंबित किया गया था। हाल ही में बीसीसीआई ने निलंबन हटाया है जिसके बाद पांड्या ने टीम में वापसी की है। बतातें चलें कि पांच मैचों की वनडे सीरीज में लगातार दो मैच जीतकर भारत 2-0 से आगे है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story