Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs NZ: जब धोनी ने केदार जाधव से कहा ''भाई ऐसा डालेगा तो रख ले तू'', देखें मजेदार VIDEO

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में एमएस धोनी ने 48 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली, जिसकी बदौलत भारत ने 325 रनों का विशाल स्कोर बनाया। इसके अलावा धोनी को दूसरे वनडे मैच में स्टंप्स के पीछे गेंदबाजों को लाइन और लेंथ के बारे में मार्गदर्शन करते देखा गया।

IND vs NZ: जब धोनी ने केदार जाधव से कहा भाई ऐसा डालेगा तो रख ले तू, देखें मजेदार VIDEO
X

IND vs NZ 2nd ODI MS Dhoni Kedar Jadhav

पूर्व भारतीय कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी के लिए 2018 काफी बुरा साल रहा, लेकिन झारखंड में जन्मे क्रिकेटर ने साल 2019 में धमाकेदार शुरुआत करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में अर्धशतक की हैट्रिक बनाई और उन्हें मैन ऑफ द सीरीज की ट्रॉफी से सम्मानित किया गया।

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में भी उन्होंने 48 रन की महत्वपूर्ण पारी भी खेली, जिसकी बदौलत भारत ने 325 रनों का विशाल स्कोर बनाया। इसके अलावा धोनी को दूसरे वनडे मैच में स्टंप्स के पीछे गेंदबाजों को लाइन और लेंथ के बारे में मार्गदर्शन करते देखा गया।

वह केदार जाधव को न्यूजीलैंड बल्लेबाज हेनरी निकोल्स के बल्लेबाजी करते समय हिंदी में कुछ सुझाव देते देखे गए थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था।

दरअसल न्यूजीलैंड की पारी के20 वें ओवर के दौरान केदार जाधव को निर्देश देते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी ने कहा कि भाई ऐसा डालेगा तो रख ले तू। इसका मतलब ये हुआ कि अगर आप इस तरह से गेंदबाजी करते हैं तो फिर फील्डर को बाहर रखना ही बेहतर होगा। इसके बाद जाधव ने हेनरी निकोल्स को ऑफ स्टंप के बाहर गेंदबाजी कराई, इसके बावजूद भी धोनी जाधव को निर्देश देते दिखे।

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, अंबाती रायडू, एमएस धोनी और केदार जाधव सभी ने अपने बल्ले से योगदान जिसकी बदौलत भारत ने इस मैच को 90 रनों से जीत लिया। टीम इंडिया इस समय पांच मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से आगे है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story