Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs NZ 2019: ऑस्ट्रेलिया के बाद इतिहास रचने न्यूजीलैंड पहुंची टीम इंडिया, विराट-अनुष्का पर टिकी सबकी निगाहें

ऑस्ट्रेलिया में इतिहास रचने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) रविवार को न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए ऑकलैंड पहुंच गई, जहां 23 जनवरी से पहला वनडे शुरू होगा। विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का फैन्स ने जोरदार स्वागत किया।

IND vs NZ 2019: ऑस्ट्रेलिया के बाद इतिहास रचने न्यूजीलैंड पहुंची टीम इंडिया, विराट-अनुष्का पर टिकी सबकी निगाहें

India vs New Zealand (IND vs NZ) 2019:

ऑस्ट्रेलिया में इतिहास रचने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) रविवार को न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए ऑकलैंड पहुंच गई, जहां 23 जनवरी से पहला वनडे शुरू होगा। भारतीय टीम न्यूजीलैंड (IND vs NZ 2019) में तीन सप्ताह के दौरे के दौरान पांच वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल मैच खेलेगी।

क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी व फिल्म अभिनेत्री को मुक्का मारकर लूटा, तमाशा देखते रहे लोग

भारतीय समर्थकों ने ऑकलैंड (Team India Auckland Welcomes) हवाई अड्डे से बाहर आने पर भारतीय टीम का जोरदार स्वागत किया, इसी का एक छोटा सा वीडियो बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ट्वीटर हैंडल पर अपलोड किया है। केदार जाधव और दिनेश कार्तिक फैन्स को ऑटोग्राफ देते देखे गए जबकि कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का फैन्स ने जोरदार स्वागत किया।

भारतीय टीम सोमवार सुबह नेपियर के लिए रवाना होगी जहां बुधवार को पहला वनडे खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा और तीसरा वनडे टौरंगा (26 जनवरी और 28 जनवरी), चौथा वनडे हैमिल्टन (31 जनवरी) और 5वां वनडे वेलिंगटन (3 फरवरी) को खेला जाएगा।

जबकि तीन टी20 वेलिंगटन (6 फरवरी), ऑकलैंड (8 फरवरी) और हैमिल्टन (10 फरवरी) को खेले जाएंगे। बता दें कि वनडे मैच भारतीय समयानुसार सुबह 7:30 बजे से शुरू होंगे जबकि तीन टी20 मैच दोपहर 12:30 बजे से शुरू होंगे।

Share it
Top