Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs ENG Women: स्मृति मंधाना का अर्धशतकीय पारी बेकार, भारत ने इंग्लैंड को जीत तोहफे में दी, रोमांचक मैच में 1 रन से मिली हार

IND vs ENG Women 3rd T20: जीत की दहलीज पर जाकर भारतीय महिला टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 मैच में एक रन से पराजय का सामना करना पड़ा जिससे श्रृंखला में उसका 0-3 से सफाया हो गया।

IND vs ENG Women: स्मृति मंधाना का अर्धशतकीय पारी बेकार, भारत ने इंग्लैंड को जीत तोहफे में दी, रोमांचक मैच में 1 रन से मिली हार
X

IND vs ENG Women 3rd T20 Smriti Mandhana

गुवाहाटी। जीत की दहलीज पर जाकर भारतीय महिला टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 मैच में एक रन से पराजय का सामना करना पड़ा जिससे श्रृंखला में उसका 0-3 से सफाया हो गया। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 119 रन बनाये जिसके जवाब में भारतीय टीम 118 रन ही बना सकी।

भारत को आखिरी ओवर में तीन रन की जरूरत थी और मिताली राज 32 गेंद में 30 रन बनाकर खेल रही थी लेकिन वह दूसरे छोर पर रह गई और केट क्रास के आखिरी ओवर में उन्हें एक भी गेंद खेलने का मौका नहीं मिला। भारती फुलमाली (13 गेंद में पांच रन) ने आखिरी ओवर की पहली तीन गेंद बेकार की और चौथी गेंद पर आउट हो गई।

सानिया मिर्जा से भी बेहद खूबसूरत हैं उनकी बहन, इस दिग्गज क्रिकेटर के बेटे से करने वाली है दूसरी शादी, देखें HOT फोटोज

नयी बल्लेबाज अनुजा पाटिल ने भी अगली गेंद पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की जबकि स्ट्राइक मिताली को देनी चाहिये थी। इस प्रयास में वह स्टम्प आउट हो गई। छह गेंद में तीन रन के बाद अब भारत को एक गेंद में तीन रन चाहिये थे और शिखा पांडे एक ही रन बना सकी। मिताली दूसरे छोर पर यह ड्रामा देखती रह गई।

इससे पहले कार्यवाहक कप्तान स्मृति मंधाना ने 39 गेंद में 58 रन बनाये जिसमें आठ चौके और एक छक्का शामिल था। इससे पहले इंग्लैंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 119 रन बनाये। टैमी ब्यूमोंट और डेनियले वियाट ने 51 रन की साझेदारी की। भारत को पहले मैच में 41 रन और दूसरे में पांच विकेट से पराजय झेलनी पड़ी थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story