Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लगातार Form को लेकर हो रही चर्चा के बीच विराट ने शेयर की पोस्ट- 'अगर मैं गिरा तो...'

कल यानी 17 जुलाई को भारत और इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में तीसरा और निर्णायक वनडे खेला जाएंगा। इस मैच से पहले भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है...

लगातार Form को लेकर हो रही चर्चा के बीच विराट ने शेयर की पोस्ट- अगर मैं गिरा तो...
X

कल यानी 17 जुलाई को भारत और इंग्लैंड (India and England) के खिलाफ मैनचेस्टर (Manchester) में तीसरा और निर्णायक वनडे (ODI) खेला जाएंगा। इस मैच से पहले भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट (post on Instagram) किया है। मालूम हो पिछले कुछ समय विराट अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। इस कारण से उनको आलोचनाओं (face criticism) का सामना करना पढ़ रहा हैं। इन आलोचनाओं के बीच उन्होंने अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन में ऐसा कुछ लिखा है, जिससे आलोचकों को जवाब मिलता हैं। कोहली ने एक फोटो शेयर (Kohli shared a photo) की है। इस फोटो में एक इंग्लिश में लिखी गई लाइन भी दिख रही है।


इंस्टाग्राम पर कोहली ने शेयर की फोटो

अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम (official Instagram) पर कोहली ने एक फोटो शेयर की। इसमें उनके बैकग्राउंड (background and it is written) में पंख बने हुए हैं और लिखा है,'क्या होगा अगर मैं गिर गया? ओह, लेकिन डॉर्लिंग, क्या हुआ अगर तुम उड़ गए।' बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli's)कि फॉर्म फैन्स और सेलेक्टर्स (fans and selectors)के लिए चिंता का विषय बनी हुई। मालूम हो कि आगामी वेस्टइंडीज दौरे पर विराट को आराम दिया गया है। जिसको लेकर इरफान पठान (Irfan Pathan) और वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) जैसे पूर्व भारतीय खिलाड़ियों ने कहा है कि आराम करते हुए कोई भी फॉर्म में वापस नहीं आता है।

रोहित शर्मा ने भी विराट का समर्थन करते हुए कहा

गौरतलब है कि कोहली की खराब फॉर्म (Kohli's poor form) लेकर उनका कई खिलाड़ी समर्थन रहे हैं। इसी क्रम मे टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी विराट का समर्थन (also supported Virat) करते हुए कहा कि उनके कैलिबर के खिलाड़ी को फॉर्म हासिल करने के लिए सिर्फ एक दो पारियों की जरूरत है। मुझे ऐसा लगता है और मुझे यकीन है कि क्रिकेट फॉलो करने वाले लोग भी ऐसा ही सोच रहे होंगे।"

और पढ़ें
Next Story