Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विराट कोहली के हाफ पैंट पहनने पर मचा बवाल, फैन्स ने जमकर लताड़ा

भारत और ऑस्ट्रेलिया एकादश के बीच सिडनी में खेले जा रहे चार दिवसीय अभ्यास मैच के दौरान टॉस को लेकर भारतीय कप्तान विराट कोहली क्रिकेट फैन्स के निशाने पर हैं। दरअसल टॉस के समय विराट कोहली को हाफ पैंट पहनने के लिए क्रिकेट प्रशंसकों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।

विराट कोहली के हाफ पैंट पहनने पर मचा बवाल, फैन्स ने जमकर लताड़ा
X

भारत और ऑस्ट्रेलिया एकादश के बीच सिडनी में खेले जा रहे चार दिवसीय अभ्यास मैच के दौरान टॉस को लेकर भारतीय कप्तान विराट कोहली क्रिकेट फैन्स के निशाने पर हैं।

दरअसल टॉस के समय विराट कोहली को हाफ पैंट पहनने के लिए क्रिकेट प्रशंसकों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। टॉस जीतकर कप्तान कोहली ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

इसे भी पढ़ें: IND vs AUS: ऋषभ पंत या पार्थिव पटेल में से किसे मिलेगा मौका?, जानें प्रदर्शन क्या कहता है

टॉस के समय क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया XI के कप्तान सैम वाइटमैन अपने ड्रेस में नजर आए जबकि भारतीय कप्तान विराट कोहली शार्ट्स पहने नजर आए थे। कप्तान कोहली के इस पहनावे से क्रिकेट फैन्स काफी नाराज दिखे और सोशल मीडिया पर जानकर विराट की आलोचना की है।

फैन्स ने कोहली को लेकर क्या क्या कहा

ट्विटर हैंडल पर एक यूजर ने लिखा- यह शर्मनाक और अपमानजनक है। ऐसा भी समय था, जब कप्तान टॉस के समय ब्लेजर पहना करते थे। यह बर्ताव शर्मनाक है।

एक यूजर ने लिखा- विराट कोहली का यह बुरा रवैया दर्शाता है कि वह खेल का और इस विरासत का सम्मान नहीं करता कि बीसीसीआई, आईसीसी और अन्य क्रिकेट सदस्य इसके बारे में ऐसा क्यों सोचते हैं।

वहीं कोहली को नसीहत देते हुए एक फैंस ने लिखा- आप एक शानदार खिलाड़ी हैं, इसका ये मतलब नहीं कि टॉस के दौरान आप शॉर्ट्स पहनकर मैदान पर आ जाए। क्रिकेट के बेसिक्स रूल्स फॉलो करना जरूरी होता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story