Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शतक ठोककर मुरली विजय ने दिया करारा जवाब, ऑस्ट्रेलिया में खेलने को लेकर ये कहा

इंग्लैंड में टेस्ट श्रृंखला के बीच से बाहर किये जाने की निराशा को दरकिनार करते हुए भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने शनिवार क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अध्यक्ष एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच में 132 गेंद में 129 रन बनाए।

शतक ठोककर मुरली विजय ने दिया करारा जवाब, ऑस्ट्रेलिया में खेलने को लेकर ये कहा

इंग्लैंड में टेस्ट श्रृंखला के बीच से बाहर किये जाने की निराशा को दरकिनार करते हुए भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने शनिवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया की उछाल भरी पिचें बैकफुट पर टिकी उनकी बल्लेबाजी को रास आती है।

विजय ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अध्यक्ष एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच में 132 गेंद में 129 रन बनाए। उन्होंने कहा- अभ्यास मैच में इस तरह की पारी खेलना अच्छा है। मैने कोई मौका नहीं गंवाया।

इसे भी पढ़ें: Photos: इस जर्नलिस्ट की खूबसूरती को देखते ही होश खो बैठे थे मोहम्मद कैफ, जानें दिलचस्प लव स्टोरी

मुझे पता था कि मौका मिलेगा और मैं सकारात्मक सोच के साथ खेलूंगा। उन्होंने कहा- मैं अपने खेल और फिटनेस पर काफी मेहनत कर रहा हूं। मैं इसमें योगदान देना चाहता हूं। उम्मीद है कि मैं ऐसा कर सकूंगा।

विजय ने राहुल को लेकर कहा

विजय ने कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया में फिर टेस्ट क्रिकेट खेलने को लेकर बेकरार हैं। उन्होंने कहा- हम (केएल राहुल और वह) भारत के एक ही हिस्से से आते हैं और एक दूसरे को बखूबी समझते हैं। उम्मीद है कि पहले टेस्ट में हम अपनी लय कायम रख सकेंगे।

उन्होंने कहा- ऑस्ट्रेलिया में खेलना मुझे रास आता है क्योंकि मैं बैकफुट का बहुत इस्तेमाल करता हूं। ऑस्ट्रेलिया ऐसी जगह है जहां आपको उछाल मिलता है और आप अपने शॉट खेल सकते हैं।

Share it
Top