Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नाराज बांग्लादेश ने भारत से लिया Asia Cup की हार का बदला, विराट कोहली की नाक में किया दम

हाल ही में खत्म हुए एशिया कप के फाइनल में आखिरी गेंद पर बांग्लादेश को हराकर भारत ने सातवीं बार इस खिताब को अपने नाम किया था। बांग्लादेश के फैंस ने इस हार के बाद अपनी टीम की हार का बदला ले लिया।

नाराज बांग्लादेश ने भारत से लिया Asia Cup की हार का बदला, विराट कोहली की नाक में किया दम

हाल ही में खत्म हुए एशिया कप के फाइनल में आखिरी गेंद पर बांग्लादेश को हराकर भारत ने सातवीं बार इस खिताब को अपने नाम किया था। हालांकि इस मैच के दौरान बांग्लादेश ने अपने खेल से सबका दिल जीता था लेकिन उनके फैंस काफी नाराज़ थे।

बांग्लादेश के फैंस ने इस हार के बाद अपनी टीम की हार का बदला ले लिया। भारत से हार का बदला लेने के लिए खुद को साइबर सिक्यूरिटी एंड इंटेलिजेंस (सीएसआई) बताने वाले एक बांग्लादेशी हैकर्स ने विराट कोहली की वेबसाइट हैक कर डाली।

इसे भी पढ़ें: हिरोइन नहीं ये क्रिकेट खिलाड़ी है, तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे- भगवान ने बड़ी फुर्सत से बनाया होगा

कोहली की वेबसाइट को हैक कर हैकर्स उसमें बांग्लादेशी बल्लेबाज लिटन दास के आउट होने की तस्वीर पोस्ट की जो फाइनल मैच की है। हैकर्स ने संदेश लिखा- डियर आइसीसी क्रिकेट जेंटलमैन गेम नहीं है, क्या हर टीम के बराबर अधिकार नहीं होने चाहिए।

आइसीसी ये बताए कि लिटन दास कैसे आउट हैं। अगर आइसीसी ने पूरी दुनिया के आगे लिखित माफी नहीं मांगी और अंपायर के खिलाफ कड़ा एक्शन नहीं लिया तो ऐसे ही वो साइट हैक करते रहेंगे।

बता दें कि एशिया कप के फाइनल मैच में बांग्लादेशी बल्लेबाज लिटन दास 121 रन बनाकर 40वें ओवर में एमएस धोनी के हाथों स्टंप आउट हुए थे। उन्हें आउट देने में थर्ड अंपायर ने काफी समय लगाया था। जिसकी वजह से बांग्लादेशी फैंस काफी नाराज थे।

Share it
Top