Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मैदान पर ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने की कोहली के साथ गंदी हरकत, रिकी पोंटिंग ने दिया जवाब

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को हूटिंग का सामना करना पड़ा। जिसपर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रेविस हेड और पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने प्रतिक्रिया दी है।

मैदान पर ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने की कोहली के साथ गंदी हरकत, रिकी पोंटिंग ने दिया जवाब
X

India vs Australia (IND vs AUS) Test Series 2018:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को हूटिंग का सामना करना पड़ा।दरअसल कोहली जब बल्लेबाजी के लिए मैदान में जा रहे थे तब स्टेडियम में मौजूद कुछ ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने उनकी हूटिंग शुरू कर दी।

हालांकि उनकी इस हरकत की ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रेविस हेड और पूर्व क्रिकेटर रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने आलोचना की है। सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल के आउट होने के बाद कोहली बल्लेबाजी के लिए उतरे।

इसे भी पढ़ें: IND vs AUS: भारत को हराने के लिए ऑस्ट्रेलिया को बदलना होगा 116 साल का इतिहास

कोहली को पहली पारी के दौरान भी ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा था. कोहली दूसरी पारी में 34 रन बना सके। भारत एडिलेड टेस्ट में मजबूत स्थिति में दिख रहा है। भारत ने 166 रनों की बढ़त हासिल कर ली है।

ट्रेविस हेड और रिकी पोंटिंग ने की आलोचना

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने दर्शकों के इस आचरण पर कहा- वह शानदार बल्लेबाज हैं और शायद ऐसा खिलाड़ी नहीं है जिसकी हूटिंग की जाए। इसकी जरूरत नहीं थी, लेकिन वे दर्शक हैं।

वहीं पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पोंटिंग ने भी दर्शकों के इस आचरण पर हैरानी जताते हुए कहा- मुझे यह देखकर बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। एक खिलाड़ी के तौर पर जब मेरे साथ इंग्लैंड में ऐसा हुआ था तब मैं बिल्कुल भी चिंतित नहीं हुआ था।

बता दें कि पहली पारी में भारतीय बल्लेबाज लोकेश राहुल के आउट होने के बाद कप्तान कोहली बल्लेबाजी के लिए आए। कोहली दूसरी पारी में 34 रन बनाकर जब वापस पवेलियन लौट रहे थे तब दर्शकों ने उनके साथ ये हरकत की, पहली पारी के दौरान भी कोहली के साथ ऐसा व्यवहार किया गया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story