Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भारत के खिलाफ टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को लगा झटका, भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 6 दिसंबर से खेला जाना है। इससे पहले उस्मान ख्वाजा के बड़े भाई अर्सलान ख्वाजा को पुलिस ने सिडनी में गिरफ्तार किया है।

भारत के खिलाफ टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को लगा झटका, भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia 2018) के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 6 दिसंबर से खेला जाना है। पहले टेस्ट की तैयारियों में लगे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को बड़ा झटका लगा है।

दरअसल ख्वाजा के बड़े भाई अर्सलान ख्वाजा को पुलिस ने सिडनी में गिरफ्तार किया है। अर्सलान को सिडनी में जाली दस्तावेजों के मामले में गिरफ्तार किया गया है। स्थानीय मीडिया के अनुसार, उन पर आरोप है कि वह पूर्व प्रधानमंत्री मैलकोम टर्नबुल और अन्य सांसदों पर आतंकी हमलों के प्लान में शामिल थे।

इसे भी पढ़ें: बर्थडे स्पेशल: अजीत अगरकर की शादी के बीच जब आई धर्म की दीवार, तस्वीरों में जानें दिलचस्प लव स्टोरी

पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा है यह गिरफ्तारी अगस्त में न्यू साउथ वेल्स विश्वविद्यालय परिसर में मिले एक कथित दस्तावेज को लेकर है जिसमें आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने की योजनाओं का जिक्र था।

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के मुताबिक उस्मान ख्वाजा के बड़े भाई अर्सलान ख्वाजा यूनिवर्सिटी में मोहम्मद कामर निजामदेन का साथी हैं। मोहम्मद कामर की नोटबुक में हिट लिस्ट मिलने के बाद उनकी गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी थी।

हालांकि बाद में हैंडराइटिंग उस नोट से नहीं नहीं मिलने पर उसे छोड़ दिया गया था। बताते चलें कि उस्मान ख्वाजा ने अबतक 35 टेस्ट मैचों में 43.83 की औसत से 2455 रन बना चुके हैं।

Share it
Top