Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs AUS: हैदराबाद में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच को लेकर मचा बवाल, भगदड़ मचने पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

हैदराबाद में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरे टी20 का टिकट खरीदने के लिए पहुचे लोगो पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

IND vs AUS: हैदराबाद में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच को लेकर मचा बवाल, भगदड़ मचने पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज
X

Cricket News: ऑस्ट्रेलिय के खिलाफ पहले मैच में करारी हार के बाद टीम इंडिया (Team India) अब शुक्रवार को सीरीज बचाने उतरेगी। टी20 सीरीज (T20 series) का दूसरा मुकाबला नागपुर में खेला जाना है। इस मैच को लेकर जहां क्रिकेट फैन्स में उत्सुकता थी वहीं हैदराबाद में इस मैच के लिए टिकट खरीदने के दौरान भगदड़ मच गई। इस घटना का वीडियो सामने आया है। भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीसरा टी20 मैच 25 सितंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम (Rajiv Gandhi International Cricket Stadium) में खेला जाएगा। इस मैच की टिकट खरीदने के लिए आज हैदराबाद के जिमखाना मैदान में क्रिकेट प्रशंसकों का हुजूम उमड़ पड़ा। इस भीड़ की वजह से बड़ी भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में चार लोग घायल हो गए हैं।

पुलिस लाठी चार्ज

हैदराबाद जिमखाना मैदान (Hyderabad Gymkhana ground) में टिकट खरीदने के लिए क्रिकेट प्रेमियों की भारी भीड़ थी। टिकट खरीदने के लिए प्रशंसकों की लंबी कतार लगी रही। लेकिन स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गई और भगदड़ मच गई। भारी भीड़ को तितर-बितर करने और नियंत्रण हासिल करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। इस भगदड़ का वीडियो अब सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक, आज सुबह 10 बजे से टिकट की बिक्री शुरू हुई और देखते ही देखते वहां भगदड़ मच गई। सोशल मीडिया पर फैन्स पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज का विरोध भी कर रहे हैं। साथ ही हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष से इस्तीफे की मांग भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि इस बीच ऑस्ट्रेलिया ने मोहाली में खेले गए पहले मैच को जीतकर सीरीज में 1-0 की (1-0 lead )बढ़त ले ली। सीरीज का अगला मैच नागपुर में तो आखिरी मुकाबला हैदराबाद में खेला जाना है। भारत दूसरे मैच में बढ़त बनाने की कोशिश करेगा। यह दूसरा मैच 23 सितंबर को नागपुर में होगा।

और पढ़ें
Next Story