Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs AUS: क्रिकेटप्रेमियों के लिए अच्छी खबर, ये है मौसम विभाग का पूर्वानुमान

पांच मैचों की सीरीज में भारत 2-0 से आगे है।

IND vs AUS: क्रिकेटप्रेमियों के लिए अच्छी खबर, ये है मौसम विभाग का पूर्वानुमान
X

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल खेले जाने वाले तीसरे एक दिवसीय मैच से पहले आज जब इंदौर में घने बादलों के छंटते ही तेज धूप खिली, तो इसके साथ आयोजकों और क्रिकेटप्रेमियों के चेहरे भी खिल गये।

मौसम की इस करवट से मैच के बारिश में धुलने की आशंका काफी हद तक कम होती नजर आयी। लेकिन इसे सुखद संयोग ही कहा जायेगा कि कल भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमों के कदम मध्यप्रदेश के इस प्रमुख नगर की धरती पर पड़ने से कुछ ही घंटों पहले बारिश का दौर थम गया।

इस बीच भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच को लेकर मौसम विभाग से भी खुशखबरी आयी है। मौसम विभाग के भोपाल केंद्र ने अगले 24 घंटों के लिये जिन जिलों में वर्षा या गरज-चमक के साथ बौछारों के बारे में आज जो ताजा पूर्वानुमान जारी किया, उनमें इंदौर का नाम नहीं है।

इसे भी पढ़े: IND vs AUS: सचिन से टिप्स लेने के बाद रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया को इस तरह दी चेतावनी

मौसम विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक इस स्थिति में अगले दो दिन तक विशेष परिवर्तन का अनुमान नहीं है। यानी उम्मीद की जा सकती है कि कल इंदौर में होने वाला एक दिवसीय मैच बारिश के बड़े असर से काफी हद तक बचा रहेगा।

मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के मुख्य क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान ने ‘पीटीआई-भाषा' से कहा- बारिश के कारण हम पिछले कई दिनों से होलकर स्टेडियम के मैदान को ढंक कर रख रहे थे। लेकिन आज तेज धूप खिलने के बाद मैदान से कवर हटा लिया गया जिससे यह अच्छी तरह सूख गया है।"

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story