Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: पर्थ टेस्ट में केएल राहुल ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, फैन्स ने की BCCI से ये अपील

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पर्थ में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन केएल राहुल ने एक बार निराश किया। वह महज दो रन बनाकर ही आउट हो गए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

VIDEO: पर्थ टेस्ट में केएल राहुल ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड,  फैन्स ने की BCCI से ये अपील

India Vs Australia (IND vs AUS) 2nd Test:

भारत के खिलाफ पर्थ (Perth Test) में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 326 रनों पर सिमट गई। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी भारत की शुरुआत बेहद खराब रही।

ओपनर मुरली विजय और केएल राहुल आठ रन के भीतर ही पवेलियन लौट गए। लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे केएल राहुल ने एक बार निराश किया।

इसे भी पढ़ें: Saina Nehwal Wedding: दिलचस्प है साइना नेहवाल पी. कश्यप की लव स्टोरी

वह महज दो रन बनाकर ही आउट हो गए। जोश हेजलवुड की यॉर्कर बॉल पर राहुल बोल्ड हुए। इसके साथ ही राहुल ने एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया। दरअसल राहुल पिछली 12 में से 10 पारियों में बोल्ड या एलबीडब्ल्यू आउट हुए हैं।

दूसरे टेस्ट में दो रन बनाकर आउट होने के बाद राहुल को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। फैन्स ने तो बीसीसीआई से ये अपील भी कर दी है कि राहुल को टीम से बाहर निकाला जाए।

बता दें कि एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट में भी केएल राहुल बल्ले से नाकाम रहे थे। उन्होंने मैच की पहली पारी में 2 रन और दूसरी पारी में 44 रन बनाकर आउट हुए थे।

Share it
Top