Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs AUS 2019: भारत के खिलाफ मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच ने अपने ही खिलाड़ियों के लिए कही ऐसी बात

IND vs AUS 2019: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच रविवार को विशाखापत्तनम के डॉ वाई एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने अपने ही खिलाड़ियों के लिए कही ऐसी बात।

IND vs AUS 2019: भारत के खिलाफ मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच ने अपने ही खिलाड़ियों के लिए कही ऐसी बात
X

IND vs AUS 2019 Aaron Finch

स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर पर एक साल का प्रतिबंध मार्च में समाप्त होने वाला है। दोनों ऑस्ट्रेलियाई टीम में शीर्ष खिलाड़ी थे और उनकी अनुपस्थिति से कंगारुओं को काफी नुकसान पहुंचा है। दरअसल ऑस्ट्रेलिया हाल के दौरान भारत, दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड और पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला हार गए थे।

अब क्रिकेट विश्व कप 2019 से ठीक पहले स्मिथ और डेविड वार्नर वापसी करने के लिए तैयार हैं। हालांकि भारत के खिलाफ पहले टी20 मैच से पहले कप्तान आरोन फिंच ने अपने खिलाड़ियों को सावधान किया है।

IND vs AUS Ist T20 Live Score: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया पहला टी20 आज, दोनों टीमों के बीच होगी जबरदस्त जंग

आरोन फिंच ने शनिवार को कहा कि भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज युवा खिलाड़ियों के लिए विश्व कप में स्थान बनाने के लिए दावा पेश करने का सुनहरा मौका प्रदान करेगी, क्योंकि निलंबित स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर चोटिल चल रहे हैं।

फिंच ने आगे कहा कि निश्चित तौर पर यह लड़कों के लिए अच्छा प्रदर्शन करके एक स्थान के लिए अपनी चुनौती पेश करने का शानदार मौका है। डेविड (वॉर्नर) ने हाल में कोहनी का ऑपरेशन करवाया था और यह बात भी दिमाग में रहेगी।

ICC World Cup 2019: पाकिस्तान को अलग थलग कर देना चाहिए, जैसा दक्षिण अफ्रीका को किया गया था

वार्नर के साल भर के प्रतिबंध के बाद से सभी प्रारूपों में ऑस्ट्रेलिया के लिए शीर्ष क्रम एक चिंता का विषय रहा है; एलेक्स कैरी, क्रिस लिन, ट्रेविस हेड और डी'आर्सी शॉर्ट सभी को फिंच आजमा चुके हैं। हालांकि कोई भी उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सका है।

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच सीमित ओवरों के फॉर्मेट में वापसी करना चाहेंगे, जब वे दो टी20 और पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में भारत का सामना करेंगे। टी20 सीरीज का पहला मैच रविवार को विशाखापत्तनम के डॉ वाई एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story