Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: इशांत शर्मा की गेंद पर मयंक अग्रवाल ने लपका जबरदस्त कैच, बल्लेबाज भी रह गए हैरान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न के मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट यानि बॉक्सिंग टेस्ट में भारत का पलड़ा भारी है। अपने डेब्यू मैच में बल्ले से शानदार प्रदर्शन के बाद मयंक अग्रवाल ने एक शानदार कैच लपककर ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका दिया। इस कैच को देखकर दर्शकों के साथ खुद बल्लेबाज भी हैरान रह गए।

VIDEO: इशांत शर्मा की गेंद पर मयंक अग्रवाल ने लपका जबरदस्त कैच, बल्लेबाज भी रह गए हैरान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न के मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट यानि बॉक्सिंग टेस्ट में भारत का पलड़ा भारी है। बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी 7 विकेट पर 443 रन बनाकर घोषित कर दी। अपने डेब्यू मैच में बल्ले से शानदार प्रदर्शन के बाद मयंक अग्रवाल ने एक शानदार कैच लपककर ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका दिया। इस कैच को देखकर दर्शकों के साथ खुद बल्लेबाज भी हैरान रह गए।

डेब्यू ईयर में जसप्रीत बुमराह ने मचाया धमाल, बनें पहले गेंदबाज

ऐसे लपका शानदार कैच

ऑस्ट्रेलिया की ओर से सलामी बल्लेबाज के तौर पर अरोन फिंच और हैरिस क्रीज पर आए थे। खेल के तीसरे दिन का चौथा ओवर भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा फेंकने आए।

स्ट्राइक पर फिंच थे, इस ओवर की तीसरी गेंद को फिंच शॉर्ट मिडविकेट की ओर खेलना चाहते थे लेकिन मयंक अग्रवाल ने अपनी बायीं ओर जाते बॉल को ड्राइव लगाकर शानदार कैच में तब्दील कर दिया। इस कैच को देखकर बल्लेबाज फिंच भी हैरान रह गए।

ऑस्ट्रेलिया को 24 रन पर ही पहला झटका लगा और फिंच 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। बता दें कि तीसरे टेस्ट में भारत ने अपनी पहली पारी 7 विकेट के नुकसान पर 443 रन बनाकर घोषित कर दी।

इसके जवाब में पहली पारी में अबतक ऑस्ट्रेलिया के 6 विकेट 133 रनों पर गिर चुके हैं। मेजबान पर फ़ॉलोआन का खतरा मंडरा रहा है। भारत की ओर से अभी तक जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए हैं।

Share it
Top