Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs AUS: चेतेश्वर पुजारा की सैलरी होगी विराट जितनी, BCCI कभी भी कर सकता है ऐलान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में चेतेश्वर पुजारा के शानदार प्रदर्शन के बाद बीसीसीआई चेतेश्वर पुजारा की सैलरी बढ़ा सकती है।

IND vs AUS: चेतेश्वर पुजारा की सैलरी होगी विराट जितनी, BCCI कभी भी कर सकता है ऐलान
X

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन के बाद बीसीसीआई चेतेश्वर पुजारा की सैलरी बढ़ा सकती है। दरअसल पुजारा को केंद्रीय अनुबंध में सबसे ऊपर ए प्लस कैटेगरी में अपग्रेड मिल सकता है। पुजारा ने अब तक मौजूदा टेस्ट सीरीज में सात पारियों में 74.42 की शानदार औसत से तीन शतकों के साथ 521 रन बनाए हैं।

खबरों के मुताबिक प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय टीम प्रबंधन (कप्तान विराट कोहली और रवि शास्त्री) के साथ चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद के सामने यह प्रस्ताव रख सकते हैं।

IND vs AUS 4th Test: बीच मैदान पर राहुल ने किया कुछ ऐसा, अंपायर को भी करनी पड़ी तारीफ, देखें VIDEO

साल 2018 में वेतन बढ़ोतरी के बाद ए प्लस श्रेणी के खिलाड़ियों को सात करोड़, जबकि A श्रेणी जिसमें पुजारा वर्तमान में हैं, को पांच करोड़ रुपये मिलते हैं। B और C श्रेणी के खिलाड़ियों को क्रमशः तीन और एक करोड़ रुपये मिलते हैं।

बता दें कि ए प्लस श्रेणी में अभी रोहित शर्मा, विराट कोहली, शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह का नाम शामिल है। सिडनी टेस्ट में शानदार शतकीय पारी खेलने वाले भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को भी केंद्रीय अनुबंध में फायदा मिल सकता है।

बतातें चलें कि चेतेश्वर पुजारा ने शुक्रवार को सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में 193 रन बनाए। जबकि इस सीरीज में पुजारा ने एडिलेड में पहले टेस्ट में 123 और मेलबर्न में खेले गए तीसरे टेस्ट में 106 रन बनाया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story