Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ind vs Aus: भुवी को ट्रोल करने वालों पर भड़कीं पत्नी नूपुर, बोली- 'पहले खुद कुछ बनो...'

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार इस समय ट्रोल्स के निशाने पर हैं।भुवी के ट्रोलर का जवाब देने के लिए उनकी पत्नी नुपुर ने पहल की है।

Ind vs Aus: भुवी को ट्रोल करने वालों पर भड़कीं पत्नी नूपुर, बोली- पहले खुद कुछ बनो...
X

Cricket News: टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) इस समय क्रिटिक्स और ट्रोल्स के निशाने पर हैं। उनके 19वें ओवर में भारत को एशिया कप में पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। उसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। भुवी और 19वें ओवर के बीच का रिश्ता कुछ ऐसा हो गया है कि इसका असर टीम इंडिया पर पड़ रहा है। जिसके बाद भुवी को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। भुवी के ट्रोलर का जवाब देने के लिए उनकी पत्नी नुपुर (Nupur) ने पहल की है।

नूपुर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा

नूपुर ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए ट्रोलर्स (trollers) का मुह बंद करते हुए स्टोरी में लिखा है कि लोग इन दिनों पूरी तरह से रिजेक्ट हो गए हैं। लोग इन दिनों इतने बेकार हैं, उनके पास करने के लिए बेहतर कुछ नहीं है और नफरत और ईर्ष्या (jealousy) फैलाने के लिए इतना समय है। उन सभी को मेरी सलाह है कि आप क्या कहते हैं या आप कौन हैं, इसकी किसी को परवाह नहीं है। इसलिए इस समय को खुद को बेहतर बनाने में बिताएं।


भुवी ने 19वें ओवर में 16 रन दिए

भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने 20 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 19वें ओवर में 16 रन दिए थे। भुवी ने शुरुआती ओवरों में प्रभावशाली प्रदर्शन किया। लेकिन वह डेथ (death overs)ओवरों में दबाव में दिखे। भुवी भारत के सबसे अनुभवी गेंदबाजों में से एक हैं और जानते हैं कि इस दौर से कैसे निकलना है। उस मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 208 रन बनाए थे। टीम इंडिया के लिए हार्दिक पांड्या ने सर्वाधिक 71 रन बनाए, जबकि केएल राहुल ने 55 रन और सूर्यकुमार यादव ने 46 रन बनाए। 209 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australian team) 19.2 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य तक पहुंच गई। ऑस्ट्रेलिया के लिए कैमरून ग्रीन ने 61 और मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने नाबाद 45 रन बनाए।

और पढ़ें
Next Story