Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs AUS: पहले मैच में खराब गेंदबाजी पर भुवनेश्वर कुमार का खुलासा, लय प्रभावित होने की बताई वजह

सिडनी में खेले गए पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने पर स्विंग के किंग तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने इसके बारे में खुलासा किया है। इस मैच में उन्होंने दो विकेट तो लिए लेकिन 66 रन भी खर्च किए थे।

IND vs AUS: पहले मैच में खराब गेंदबाजी पर भुवनेश्वर कुमार का खुलासा, लय प्रभावित होने की बताई वजह
X

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में भारत को 34 रन से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में बल्लेबाजों के अलावे गेंदबाजों का प्रदर्शन भी बेहद खराब रहा था। जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में भुवनेश्‍वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) पर बड़ी जिम्‍मेदारी थी।

हालांकि उन्होंने इस मैच में दो विकेट तो लिए लेकिन 66 रन भी खर्च किए थे। सिडनी में खेले गए पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने पर स्विंग के किंग तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने इसके बारे में खुलासा किया है।

IND vs AUS 2nd ODI: रविन्द्र जडेजा ने फेंका ऐसा खतरनाक थ्रो, देखते रह गए उस्मान ख्वाजा, देखें VIDEO फिर क्या हुआ

भुवनेश्‍वर कुमार ने कहा कि लंबे अंतराल से एक भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेलने से किसी भी गेंदबाजी की लय (रिदम) प्रभावित होती है। बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पूरी टेस्‍ट सीरीज में भुवी को एक भी मैच नहीं खिलाया गया था।

उन्‍होंने कहा कि नियमित अंतराल में आप यदि मैच नहीं खेलते हैं तो इसका असर किसी भी गेंदबाज की लय पर पड़ता है। मैं नेट्स में लय हासिल करने की पूरी कोशिश कर रहा था लेकिन मैच की लय इससे अलग ही होती है। हालांकि भुवनेश्‍वर ने कहा कि उनका प्रदर्शन बहुत बुरा भी नहीं रहा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story