Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, सीरीज से बाहर हुआ ये बड़ा खिलाड़ी

इंदौर में तीसरे एकदिवसीय में क्षेत्ररक्षण के दौरान उनके दाएं हाथ की अंगुली में फ्रेक्चर हो गया था।

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, सीरीज से बाहर हुआ ये बड़ा खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के स्पिनर एशटन एगर चोटिल होने के कारण भारत के खिलाफ मौजूदा एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर हो गये। कल इंदौर में तीसरे एकदिवसीय में क्षेत्ररक्षण के दौरान उनके दाएं हाथ की अंगुली में फ्रेक्चर हो गया था।

एगर को चोट सीमा रेखा के पास क्षेत्ररक्षण करते हुये गेंद रोकने की कोशिश में लगी। चोट लगने के बाद उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा। हालांकि बाद में वह मैदान में गेंदबाजी करने के लिये उतरे लेकिन ऑस्ट्रेलिया यह मैच पांच विकेट से हारकर श्रृंखला में 0-3 से पिछड़ गया।

टीम के चिकित्सक रिचर्ड साव ने बयान में कहा- कल रात क्षेत्ररक्षण के दौरान एगर के दायें हाथ की अंगुली में चोट लगी। डा. साव ने कहा- मैच खत्म होने के बाद उसने एक्सरे कराया, जिसमें यह साफ हुआ की उसकी अंगुली में फ्रेक्चर की पुष्टि हुई।

इसे भी पढ़े: VIDEO: क्रिकेट मैदान पर अब तक की सबसे बड़ी लड़ाईयां

वह ऑस्ट्रेलिया वापस लौटेगा और सर्जरी की संभावना के मद्देनजर किसी विशेषज्ञ से सलाह लेगा। मौजूदा श्रृंखला के लिये टीम में एगर की जगह किसी को शामिल नहीं किया गया है।

जिससे बचे हुये दो मैचों में अंतिम एकादश में एडम जंपा को मौका मिल सकता है। एगर ने टूर्नामेंट के दो मैचों में दो अहम विकेट लिये। कोलकाता एकदिवसीय में उन्होंने मनीष पांडे और इंदौर एकदिवसीय में कप्तान विराट कोहली का विकेट लिया।

Share it
Top