Top

VIDEO: BCCI के मना करने के बाद भी विराट कोहली से मिलने ऑस्ट्रेलिया पहुंची अनुष्का शर्मा, जानें वजह

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 7 2018 5:23PM IST
VIDEO: BCCI के मना करने के बाद भी विराट कोहली से मिलने ऑस्ट्रेलिया पहुंची अनुष्का शर्मा, जानें वजह

India vs Australia Test Series Adelaide Test 2018: 

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia 2018) के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला एडिलेड में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 7 विकेट के नुकसान पर 191 रन बना लिए थे। 

भारत की पहली पारी चेतेश्वर पुजारा की शतकीय पारी की बदौलत 250 रन बनाने में कामयाब रही। भारतीय टीम अभी भी पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया से 59 रन आगे है। 

इसे भी पढ़ें: VIDEO: ईशांत शर्मा ने एरॉन फिंच को किया गजब अंदाज में बोल्ड, कोहली का रिएक्शन देखने वाला था

पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की वाइफ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी नजर आई। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का कल ही ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई थी हालांकि खेल के पहले दिन वह मैच देखें नहीं आई थी।

दूसरे दिन अनुष्का ने मैच का खूब एन्जॉय किया और अपने पति विराट को चीयर करती नजर आई। इससे पहले भी वह कई बार स्टेडियम में नजर आ चुकी है। अनुष्का इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर बिजी हैं। 

बता दें कि 11 दिसम्बर 2017 को कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंधे थे। यानि ठीक 4 दिन बाद दोनों की पहली वेडिंग ऐनिवर्सरी है। और इस पहली ऐनिवर्सरी को खास बनाने के लिए अनुष्का ऑस्ट्रेलिया पहुंची हैं।


ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo