Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs AUS 5th ODI 2019: शर्मनाक हार के बाद बेशर्म हुए विराट कोहली, कहा-ना ही किसी तरह का पछतावा है और ना ही हम...

IND vs AUS 5th ODI 2019: ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेले 5वें और निर्णायक मैच में भारत को 35 रनों से हराकर पांच मैचों की वनडे सीरीज को 3-2 से जीत लिया। इस हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा है कि टीम और खिलाड़ी इस हार से निराश नहीं हैं, लेकिन उनका कहना है कि विश्व कप में सफल होने के लिए सही फैसले लेने की जरूरत है।

IND vs AUS 5th ODI 2019: शर्मनाक हार के बाद बेशर्म हुए विराट कोहली, कहा-ना ही किसी तरह का पछतावा है और ना ही हम...

IND vs AUS Virat Kohli Statement

ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेले 5वें और निर्णायक मैच में भारत को 35 रनों से हराकर पांच मैचों की वनडे सीरीज को 3-2 से जीत लिया। इस हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा है कि टीम और खिलाड़ी इस हार से निराश नहीं हैं, लेकिन उनका कहना है कि विश्व कप में सफल होने के लिए सही फैसले लेने की जरूरत है।

IND vs AUS 5th ODI 2019: रोहित शर्मा ने की सौरव गांगुली की बराबरी, सचिन-धोनी को पीछे छोड़ा

विराट कोहली ने 5वें वनडे मैच के बाद कहा कि ईमानदारी से कहूं तो हम में से कोई भी खिलाड़ी निराश नहीं है, ना ही किसी तरह का पछतावा है। निश्चित ही जो प्रयोग किए गए, हार के लिए उनका बहाना नहीं दे सकते। विश्व कप को लेकर संभवत: एक ही स्थान के लिए हमें माथा-पच्ची करनी है अन्यथा हम अपने 11 खिलाड़ियों को लेकर अपने दिमाग में बहुत साफ है।

कोहली ने आगे कहा कि हमने कुछ फैसले सही नहीं लिए, उस पर हमें सोचना होगा। विश्व कप में हमें कहां जाना उस पर हम बिल्कुल साफ है। हमारा ध्यान अब सिर्फ बेहतर फैसले लेने पर है। हमारी टीम संतुलित है। विश्व कप में आगे जाने के लिए हमें बस अपने सही फैसले लेने पर ध्यान देना है।

ऐसा रहा मैच का हाल

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में भारत से 0-2 से पिछड़ने के बाद शानदार वापसी की। यह जनवरी 2017 के बाद से 50 ओवर के प्रारूप में ऑस्ट्रेलिया की पहली श्रृंखला जीत है और विश्व कप से पहले यह जीत उनके लिए आत्मविश्वास बढ़ाने वाला साबित होगा।

5वें वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 272 रन बनाए थे। जिसके जवाब में भारतीय टीम 50 ओवर में 237 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। भारत की ओर से रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 56 रन बनाए जबकि ऑस्ट्रेलिया की ओर से उस्मान ख्वाजा ने शानदार शतक जड़ा।

Next Story
Share it
Top