Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs AUS 4th Test: रविन्द्र जडेजा ने अर्धशतक जड़कर बैट से दिखाई तलवारबाजी, देखें VIDEO

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में जारी चौथे और आखिरी टेस्ट में भारतीय ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा ने अर्धशतक लगाने के बाद अपने पुराने अंदाज में इसका जश्न मनाया। जडेजा के इस अनोखे जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

IND vs AUS 4th Test: रविन्द्र जडेजा ने अर्धशतक जड़कर बैट से दिखाई तलवारबाजी, देखें VIDEO
X

IND vs AUS 4th Test:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में जारी चौथे और आखिरी टेस्ट में भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत ने शतकीय पारी खेली।

इस पारी के दौरान भारतीय ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा ने भी 81 रन बनाए। जडेजा ने अर्धशतक लगाने के बाद अपने पुराने अंदाज में इसका जश्न मनाया। उन्होंने तलवारबाजी के अंदाज में बैट को हवा में घुमाया। जडेजा के इस अनोखे जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

IND vs AUS 4th Test: चेतेश्वर पुजारा भले ही दोहरे शतक से चूक गए लेकिन रिकॉर्ड का लगा गए अंबार

दरअसल रविन्द्र जडेजा चौथे टेस्ट की पहली पारी में आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे। इस दौरान उन्होंने आउट होने से पहले 7 चौके और एक छक्के की मदद से 81 रन बनाए। ये जडेजा के टेस्ट करियर का 10वां अर्धशतक।

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब जडेजा ने अर्धशतक लगाने के बाद बैट को तलवारबाजी के अंदाज में लहराया हो। इससे पहले वे कई बार ऐसा कर चुके हैं। जडेजा के इस जश्न का वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने इंन्स्टा अकाउंट पर शेयर किया है।

बताते चलें कि सिडनी टेस्ट मैच में सात विकेट पर 622 रनों के स्कोर पर भारत ने पहली पारी घोषित कर दी है। टीम इंडिया चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे है और उसके पास ऑस्ट्रेलिया में इतिहास रचने का शानदार मौका है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story