Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs AUS 4th Test: हनुमा विहारी की इस गलती के चलते टीम इंडिया ने गवायां बड़ा मौका, देखें VIDEO

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में जारी चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल शुरू होते ही भारत को 11वें ओवर में हनुमा विहारी के रूप में पांचवां झटका लगा। विहारी 42 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि इस दौरान उनकी इस गलती से भारत ने एक बड़ा मौका भी गवां दिया।

IND vs AUS 4th Test: हनुमा विहारी की इस गलती के चलते टीम इंडिया ने गवायां बड़ा मौका, देखें VIDEO
X

IND vs AUS 4th Test:

भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा की शानदार शतकीय पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में जारी चौथे टेस्ट मैच में भारत काफी मजबूत स्थिति में है।टेस्ट के पहले दिन भारत ने 4 विकेट के नुकसान पर 303 रन बना लिए थे।

दूसरे दिन का खेल शुरू होते ही भारत को 11वें ओवर में हनुमा विहारी के रूप में पांचवां झटका लगा। विहारी 42 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि इस दौरान उनकी एक गलती से भारत ने एक रिव्यु भी गवां दिया।

IND vs AUS 4th Test Live Score: भारत का स्कोर 400 के पार, पुजारा दोहरा शतक से चूके

हनुमा विहारी ने ऐसे गवायां भारत का रिव्यु

चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन 101.6वें ओवर में नाथन लायन की एक शानदार गेंद पर हनुमा विहारी मार्नस लाबुशेन के हाथों कैच आउट होकर पवेलियन लौट गए।लाबुशेन ने जैसे ही कैच लपका मैदानी अम्पायर इयान गौल्ड ने विहारी को आउट करार दे दिया।

फिर इसके बाद हनुमा विहारी अम्पायर के फैसले से खुश नहीं थे उन्होंने रिव्यु ले लिया। दरअसल हनुमा विहारी को लगा कि गेंद उनके बल्ले पर लगी ही नहीं है। लेकिन रिव्यु में भी यह साफ हो गया कि गेंद हनुमा विहारी के बल्ले से लगते हुए मार्नस लाबुशेन के हाथों में गयी हैं।

मैदानी अम्पायर के फैसले को बरकरार रखते हुए थर्ड अम्पायर ने भी हनुमा विहारी को आउट दे दिया। इसके बाद भारत ने अपना रिव्यु भी गवां दिया। आउट होने से पहले हनुमा विहारी ने 96 गेंदों का सामना करते हुए 42 रन बनाए। जिसमें पांच चौके शामिल थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story