Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अजिंक्य रहाणे ने पकड़ा एक बेहद ही अविश्वसनीय कैच, VIDEO देखकर आपको यकीन नहीं होगा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले जा रहे चौथे और आखिरी टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने दो कैच लपके जिसमें उनका एक कैच तो अविश्वसनीय था।

अजिंक्य रहाणे ने पकड़ा एक बेहद ही अविश्वसनीय कैच, VIDEO देखकर आपको यकीन नहीं होगा

IND vs AUS 4th Test:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले जा रहे चौथे और आखिरी टेस्ट (IND vs AUS 4th Test) में भारतीय बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद गेंदबाजों का कमाल भी जारी है। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया के चार बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं।

मैच के तीसरे दिन भारतीय उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने दो कैच लपके जिसमें उनका एक कैच तो अविश्वसनीय था। अजिंक्य रहाणे ने पहला कैच स्पिन गेंदबाज रविन्द्र जडेजा की गेंद पर शॉन मार्श का पकड़ा, मार्श आठ रन बनाकर आउट हुए।

IND vs AUS 4th Test: बीच मैदान पर राहुल ने किया कुछ ऐसा, अंपायर को भी करनी पड़ी तारीफ, देखें VIDEO

जबकि दूसरा और अविश्वसनीय कैच मर्नुस लाबुशेन का लपका। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी 52वां ओवर फेंक रहे थे। इस ओवर की चौथी गेंद पर अजिंक्य रहाणे ने शोर्ट मिड विकेट पर ड्राइव लगाते हुए मर्नुस लाबुशेन का शानदार कैच पकड़ा।

इस कैच को देखकर दर्शकों के साथ बल्लेबाज भी हैरान रह गए। आउट होने से पहले लाबुशेन ने 95 गेंदों में 38 रन बनाए। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में पांच विकेट के नुकसान पर 198 रन बना लिए हैं।

Share it
Top