Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs AUS 4th ODI LIVE: भारत पर हार का खतरा मंडराया, एक क्लिक में जानें अपडेटेड स्कोर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में चौथा वनडे मैच खेला जा रहा है।

IND vs AUS 4th ODI LIVE: भारत पर हार का खतरा मंडराया, एक क्लिक में जानें अपडेटेड स्कोर
X

334 का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 46.1 ओवर में 6 विकेट खोकर 289 रन बना चुकी है। अक्षर पटेल (01) और धोनी (02) रन बनाकर क्रीज पर है। रोहित शर्मा 65, पंड्या 41, कोहली 21, रहाणे 53, मनीष पांडे (33) और केदार (67) रन बनाकर आउट हो चुके है।

बारिश के कारण रुका था खेल अब शुरू हो चुका है अगर बारिश के कारण खेल नहीं होता तो टीम इंडिया मैच हार जाती क्योकि डकवर्थ लुईस के हिसाब से भारत 2 रन पीछे हैं।

ऑस्ट्रेलिया 50 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 334 रन बनाए। डेविड वार्नर (124), आरोन फिंच (94), ट्रेविस हेड 29, पीटर हैंड्सकोंब (43) और स्मिथ 3 रन बनाकर आउट हुए । मार्कस स्टोइनिस (15) और वेड (03) रन बनाकर नाबाद रहे।

भारत की ओर से उमेश यादव ने चार विकेट लेकर भारत को मैच में वापस ला दिया इसके साथ ही पार्टटाइम गेंदबाज केदार जाधव ने एक विकेट लिया इसके अलावा किसी भी गेंदबाज को एक भी विकेट नहीं मिला।

ऑस्ट्रेलिया के विकेट इस तरह गिरे

231 रनों के स्कोर पर ऑस्ट्रेलिया को डेविड वॉर्नर के रूप में पहला झटका लगा, केदार जाधव की गेंद पर डेविड वॉर्नर को अक्षर पटेल ने कैच आउट किया।

दूसरा विकेट वॉर्नर के बाद आरोन फिंच का गिरा उमेश यादव की गेंद पर हार्दिक पंड्या के हाथों कैच हो गए, फिंच अपने शतक से भी चूक गए वो 94 रन बनाकर आउट हुए।

5 रन बाद ही उमेश यादव ने ऑस्ट्रेलिया को तीसरा झटका भी दे दिया, कप्तान स्टीव स्मिथ (3) उमेश यादव की गेंद पर विराट कोहली को कैच दे बैठे।

ऑस्ट्रेलिया का चौथा विकेट 299 पर ट्रेविस हेड के रूप में गिरा इसको भी उमेश यादव ने आउट किया और पांचवा झटका 319 पर पीटर हैंड्सकोंब के रूप में लगा ये भी उमेश के शिकार बने।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में चौथा वनडे मैच खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

आज के मैच में मैदानी अंपायर रिचर्ड इल्लिंगवर्थ, शमसुद्दीन और थर्ड अंपायर मारिस इरामस है। भारत ने पहले तीन मैचों में जीत दर्ज कर पांच मैचों की सीरीज में अजेय बढ़त बना ली जिससे अब ऑस्ट्रेलिया टीम पर सीरीज में वाइटवाश होने का खतरा मंडरा रहा है।

इसे भी पढ़े: IND vs AUS: बारिश के साए के बीच बेंगलुरू में लाज बचाने उतरेगी टीम ऑस्ट्रेलिया

टीम इस प्रकार हैं:

भारत : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, मनीष पांडे, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पंड्या, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल उमेश यादव, मोहम्मद शमी, ।

ऑस्ट्रेलिया : स्टीवन स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर, हिल्टन कार्टराइट, ट्रेविस हेड, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, केन रिचर्डसन, पैट कमिंस, नाथन कूल्टर नाइल, आरोन फिंच, पीटर हैंड्सकोंब, और एडम जम्पा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story