Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs AUS 4th ODI 2019 Squad: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया चौथा वनडे, ये है दोनों टीमों का पूरा स्क्वॉड

IND vs AUS 4th ODI 2019 Squad: अब दोनों टीमें चौथे वनडे मैच में मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में आमने सामने होगी। टीम इंडिया की नजर जहां इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करने पर होगी। वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलियाई टीम इस मैच को जीतकर सीरीज में बने रहना चाहेगी। ये है चौथे वनडे मैच के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया की स्क्वॉड (IND vs AUS 4th ODI 2019 Squad)।

IND vs AUS 4th ODI 2019 Squad: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया चौथा वनडे, ये है दोनों टीमों का पूरा स्क्वॉड
X

IND vs AUS 4th ODI 2019 Squad

सीरीज के पहले दो मैचों में दो जीत के बाद भारत की नजर सीरीज जीत के साथ-साथ वनडे में नंबर 1 रैंक पर थी। हालांकि वे ऐसा करने में असफल रहे, क्योंकि तीसरे वनडे में भारत का हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने सभी विभागों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।

अब दोनों टीमें चौथे वनडे मैच में मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में आमने सामने होगी। टीम इंडिया की नजर जहां इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करने पर होगी। वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलियाई टीम इस मैच को जीतकर सीरीज में बने रहना चाहेगी।

IND vs AUS 3rd ODI 2019: 41वें वनडे शतक के साथ क्रिकेट के आसमान पर छाए विराट कोहली, 'भगवान' से बस कुछ कदम दूर

बता दें कि तीसरे वनडे में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीता और रांची में पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले विकेट के लिए 193 रनों की विशाल साझेदारी के बावजूद ऑस्ट्रेलिया अपने 50 ओवरों में केवल 313/5 का ही स्कोर बना सका।

जिसके जवाब में जिसके जवाब में भारतीय टीम विराट कोहली (123) के वनडे करियर के 41वें शतक के बावजूद 48.2 ओवरों में 281 रनों पर सिमट गई। दुर्भाग्य से कोहली का शानदार प्रयास व्यर्थ चला गया क्योकि ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच को 32 रन से जीता।

बतातें चलें कि भारत इस सीरीज में इस समय 2-1 से आगे है। पहले मैच को भारत ने छह विकेट से जीता था जबकि दूसरे वनडे में बेहद नजदीकी मुकालबे में आठ रन की रोमांचक जीत मिली थी। और तीसरे वनडे को ऑस्ट्रेलिया ने 32 रन से जीतकर सीरीज में वापसी कर ली।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया चौथा वनडे स्क्वॉड (IND vs AUS 4th ODI 2019 Squad)

भारतीय वनडे टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी ,केदार जाधव, केएल राहुल, ऋषभ पंत, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, एमएस धोनी (विकेटकीपर, अंबाती रायडू

ऑस्ट्रेलिया वनडे टीम

एरोन फिंच (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, जेसन बेहरेनडॉर्फ, झे रिचर्डसन, डी'आर्सी शॉर्ट, शॉन मार्श, एलेक्स केरी, पीटर हैंड्सकॉम्ब, एश्टन टर्नर, एडम ज़म्पा, नाथन लियोन, पैट कमिंस, केन रिचर्डसन, नाथन कूल्टर नाइल, मार्कस स्टोइनिस, उस्मान ख्वाजा,

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story