Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs AUS 3rd Test: गुस्साए लोगों ने कहा विराट ‘सेंचुरी चोर’, जानें वजह

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में जारी तीसरे टेस्ट में अपनी पहली पारी 7 विकेट के नुकसान पर 443 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। हालांकि विराट इस फैसले की वजह से खूब ट्रोल रहे हैं।

IND vs AUS 3rd Test: गुस्साए लोगों ने कहा विराट ‘सेंचुरी चोर’, जानें वजह

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में जारी तीसरे टेस्ट यानि बॉक्सिंग डे टेस्ट के पहले दिन 2 विकेट के नुकसान पर 215 रन बनाकर मजबूत स्थिति में थी। दूसरे दिन भी भारतीय बल्लेबाजों का दबदबा रहा और भारत ने पहली पारी में 7 विकेट के नुकसान पर 443 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में बिना किसी नुकसान के 8 रन बना लिए हैं।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा- अगर रोहित शर्मा ने ऐसा किया, तो मैं उसके टीम में आ जाऊंगा

जानें पूरा मामला

कप्तान कोहली ने जब भारत की पारी घोषित की, उस समय रोहित शर्मा 63 रन बनाकर रहे थे। कप्तान कोहली के इस फैसले से फैन्स काफी नाराज दिखे। उनका मानना था कि रोहित शर्मा को शतक बनाने देना चाहिए। विराट कोहली को ट्वीटर पर जमकर ट्रोल किया गया।

एक यूजर ने लिखा कि जब रोहित शर्मा शतक लगाने के नजदीक थे तब पारी घोषित करना उनका कमजोर अहंकारपूर्ण निर्णय, विराट ने साबित किया कि निर्णय लेने में वह बहुत कमजोर है।

वहीं एक और अन्य यूजर ने लिखा कि विराट कोहली को रोहित शर्मा को बल्लेबाजी करने देना चाहिए और बाद में घोषित करना चाहिए, इससे पता चलता है कि आप उनसे ईर्ष्या कर रहे हैं। एक यूजर ने तो कोहली को सेंचुरी चोर तक कह दिया.

बता दें कि भारत की ओर से पहली पारी में चेतेश्वर पुजारा ने 106 रन बनाते हुए अपने टेस्ट करियर का 17वां शतक लगाया। जबकि कप्तान विराट कोहली ने भी 82 रनों की शानदार पारी खेली। इसके अलावे मयंक अग्रवाल ने 76, रोहित ने नाबाद 63, अंजिक्‍य रहाणे ने 34 और ऋषभ पंत ने 39 रन बनाए।

ट्विटर पर यूजर विराट कोहली को सेंचुरी चोर तक कह रहे हैं, आगे पढ़िए और क्या-क्या कहा

Share it
Top