Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तीसरे टेस्ट से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, बाहर हो सकते हैं ये दो अहम खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 26 दिसंबर (बुधवार) से शुरू होने वाले तीसरे यानि बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। दरअसल स्पिनर के लिए मददगार मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर भारत को उनके दो दिग्गज खिलाड़ियों के बिना ही मैदान पर उतरना पड़ेगा।

तीसरे टेस्ट से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, बाहर हो सकते हैं ये दो अहम खिलाड़ी
X

IND vs AUS 3rd Test:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 26 दिसंबर (बुधवार) से शुरू होने वाले तीसरे यानि बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। दरअसल स्पिनर के लिए मददगार मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर भारत को उनके दो दिग्गज खिलाड़ियों के बिना ही मैदान पर उतरना पड़ेगा। इन दोनों खिलाड़ी का तीसरे टेस्ट में खेलना संदिग्ध दिख रहा है। बता दें कि चार मैचों की इस सीरीज के लिए तीसरा टेस्ट मैच काफी अहम है, क्योंकि इस वक्त दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर है।

India vs Australia 2019: इन तीन वजहों से भारत जीत सकता है तीसरा टेस्ट

अश्विन-जडेजा तीसरे टेस्ट से हो सकते हैं बाहर

मांसपेशियों में खिंचाव के चलते दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेलने वाले दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का तीसरे टेस्ट में भी खेलना संदिग्ध लग रहा है। वहीं दूसरी तरफ रविन्द्र जडेजा का खेलना भी फाइनल नहीं है।

अश्विन की चोट को लेकर टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा कि अश्विन का तीसरा टेस्ट में खेलना अभी पूरी तरह से तय नहीं है। इस बात का फैसला अगले 48 घंटे के बाद उनकी स्थिति को देखकर लिया जाएगा।

वहीं जडेजा की चोट पर शास्त्री ने कहा कि जडेजा पिछले कुछ समय से कंधे की चोट से जूझ रहे थे। वह भारत में भी इंजेक्शन लेकर ही घरेलू मैच खेलते थे, लेकिन हम यहां कोई खतरा नहीं ले सकते थे इसलिए उन्हें दूसरे टेस्ट में भी नहीं उतारा गया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story