Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs AUS: भुवनेश्वर कुमार की गेंद को आरोन फिंच ने खेलने से किया इंकार, अगली गेंद पर हुआ कुछ ऐसा जिसकी किसी को नहीं थी उम्मीद, देखें VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS 3rd ODI) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की पारी के 9वें ओवर में एक मजेदार वाकया देखने को मिला जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।

IND vs AUS: भुवनेश्वर कुमार की गेंद को आरोन फिंच ने खेलने से किया इंकार, अगली गेंद पर हुआ कुछ ऐसा जिसकी किसी को नहीं थी उम्मीद, देखें VIDEO
X

IND vs AUS 3rd ODI Bhuvneshwar Kumar LBW Aaron Finch

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS 3rd ODI) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की पारी के 9वें ओवर में एक मजेदार वाकया देखने को मिला जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।

IND vs AUS 3rd ODI: युजवेंद्र चहल ने 6 विकेट लेकर रचा इतिहास, बने दुनिया के पहले खिलाड़ी

दरअसल ऑस्ट्रेलियाई पारी का 9वां ओवर भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार फेंक रहे थे। और सामने बल्लेबाजी कर रहे थे ऑस्ट्रेलिया के कप्तान अरोन फिंच। इस ओवर की पांचवीं गेंद पर भुवनेश्वर ने अपना रन-अप पीछे करते हुए इस गेंद को उन्होंने विकेट के काफी पीछे से किया। लेकिन इस गेंद को फिंच ने खेलने से मना कर दिया और वह पीछे हट गए।

फिर अंपायर ने बॉल को डेड करार दे दिया, हालांकि भुवनेश्वर कुमार इस दौरान काफी गुस्से में नजर आए। लेकिन अगले ही बॉल पर इसका बदला लेते हुए भुवनेश्वर कुमार ने कप्तान अरोन फिंच को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया। फिंच ने आउट होने से पहले 24 गेंदों में 14 रन बनाए।

बता दें कि इस सीरीज के दोनों मैच में भुवनेश्वर ने ही फिंच को आउट किया है। पहले दो वनडे में उन्होंने फिंच को बोल्ड आउट किया था। दिलचस्प बात यह है कि दोनों ही मैच में फिंच 6 रन बनाकर आउट हुए। इस सीरीज में फिंच का बॉल पूरी तरह खामोश रहा है। उन्होंने पहले दो मैच में 6-6 रन जबकि तीसरे वनडे में 14 रन बनाए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story