Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs AUS 3rd ODI 2019 Squad: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा वनडे, ये रही दोनों टीमों की पूरी स्क्वॉड

IND vs AUS 3rd ODI 2019 Squad: पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में 2-0 की बढ़त लेने के बाद भारत के पास अब इस श्रृंखला को जीतने का एक मौका है जब वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में रांची के जेएससीए अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में 8 मार्च (शुक्रवार) को खेलेंगे। तीसरे वनडे के लिए ये है भारत और ऑस्ट्रेलिया की पूरी स्क्वॉड (IND vs AUS 3rd ODI 2019 Squad)।

IND vs AUS 3rd ODI 2019 Squad: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा वनडे, ये रही दोनों टीमों की पूरी स्क्वॉड

IND vs AUS 3rd ODI 2019 Squad

पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में 2-0 की बढ़त लेने के बाद भारत के पास अब इस श्रृंखला को जीतने का एक मौका है जब वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में रांची के जेएससीए अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में 8 मार्च (शुक्रवार) को खेलेंगे। दूसरे एकदिवसीय मैच में जीत के बाद भारत तीसरे वनडे में आत्मविश्वास के साथ श्रृंखला को जीतने की कोशिश करेंगे।

IPL की फेमस एंकर शिबानी दांडेकर इस बॉलीवुड एक्टर से कर रही है शादी, शिबानी की ये HOT तस्वीरें खूब हुई थी वायरल

टीम इंडिया अगर तीसरे एकदिवसीय मैच को जीतने में कामयाब रहती है, तो उनके पास श्रृंखला के शेष दो मैचों के लिए अपनी बेंच-स्ट्रेंथ को आजमाने का शानदार अवसर होगा। मई में शुरू होने वाले क्रिकेट विश्व कप से पहले दोनों टीमों के लिए ये श्रृंखला वर्ल्ड कप के लिए वार्म-अप सीरीज की तरह है।

दूसरे वनडे मैच में विराट कोहली ने अपना 40वां एकदिवसीय शतक लगाया, वहीं विजय शंकर ने 46 रन की तूफानी पारी खेली थी। हालांकि शंकर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए थे। भारतीय टीम दूसरे वनडे में 250 रनों पर सिमट गई थी। जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 49.3 ओवर में 242 रनों पर ऑलआउट हो गई थी और उसे आठ रन से हार का सामना करना पड़ा।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा वनडे स्क्वॉड (IND vs AUS 3rd ODI 2019 Squad)

भारतीय टीम:

विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, एमएस धोनी, अंबाती रायडू, एमएस धोनी, केदार जाधव,विजय शंकर, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह,उमेश यादव, दिनेश कार्तिक, मोहम्मद शमी, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार।

ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम:

एरोन फिंच (कप्तान), नाथन कूल्टर नाइल, पैट कमिंस,जेसन बेहरेनडॉर्फ, एलेक्स केरी, पीटर हैंड्सकॉम्ब, शॉन मार्श, उस्मान ख्वाजा, नाथन लॉयन, केन रिचर्डसन, ग्लेन मैक्सवेल, झे रिचर्डसन, मार्कसन स्टोइनिस, एश्टन टर्नर, डी आर्सी शॉर्ट (मार्श के लिए कवर), मार्कसन स्टोइनिस, एडम जम्पा, मार्क रिचर्डसन

Share it
Top