Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs AUS 2nd ODI 2019: रोहित शर्मा के नाम दर्ज हुआ एक शर्मनाक रिकॉर्ड, जिसे वह कभी याद रखना नहीं चाहेंगे

IND vs AUS 2nd ODI 2019: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में रोहित को पहली ओवर की छठी गेंद पर पैट कमिंस ने एक बाउंसर फेंकी, जिसे रोहित ने अपर कट खेलने की कोशिश की लेकिन वह थर्ड मैन पर लपक लिए गए। रोहित शर्मा डक (जीरो पर आउट) पर आउट होने के साथ ही अपने नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज कर लिया।

IND vs AUS 2nd ODI 2019: रोहित शर्मा के नाम दर्ज हुआ एक शर्मनाक रिकॉर्ड, जिसे वह कभी याद रखना नहीं चाहेंगे

IND vs AUS 2nd ODI 2019

नागपुर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में टॉस हारने के बाद भारत को पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिला। टीम इंडिया ने इस मैच में कोई बदलाव नहीं किया। भारत की पर से रोहित शर्मा और शिखर धवन ने पारी की शुरुआत की।

सलामी बल्लेबाजों के लिए यह सबसे अच्छा मौका था कि वह बल्लेबाजी पिच का अधिक से अधिक इस्तेमाल करें और ऑस्ट्रेलिया पर दबाव बनाएं। हालांकि रोहित शर्मा पहले ही ओवर में पवेलियन लौट गए। रोहित को पहली ओवर की छठी गेंद पर पैट कमिंस ने एक बाउंसर फेंकी, जिसे रोहित ने अपर कट खेलने की कोशिश की लेकिन वह थर्ड मैन पर लपक लिए गए।

IND vs AUS 2nd ODI 2019: ऑस्ट्रेलिया को हराकर इतिहास रचना चाहेगी टीम इंडिया, अबतक बस एक ही टीम कर पाई है ऐसा

रोहित शर्मा डक (जीरो पर आउट) पर आउट होने के साथ ही अपने नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज कर लिया। दरअसल रोहित शर्मा एकदिवसीय इतिहास में भारतीय सरजमीं पर पहली बार डक (जीरो पर आउट) पर आउट हुए हैं। इस पारी से पहले रोहित शर्मा ने भारत में 54 पारियां खेली थीं और 9 शतकों सहित 2934 रन बनाए थे।

50 ओवरों के प्रारूप में पिछले 12 महीनों में यह उनका पहला डक (जीरो पर आउट) भी है। बता दें कि कुल मिलाकर रोहित शर्मा एकदिवसीय मैचों में 13 बार डक (जीरो पर आउट) पर आउट हुए हैं। श्रीलंका के खिलाफ सर्वाधिक पांच बार रोहित डक (जीरो पर आउट) पर आउट हुए हैं।

Share it
Top