Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs AUS 2nd ODI 2019: सुरक्षा घेरा तोड़कर धोनी से मिलने बीच मैदान पर पहुंचा दर्शक, देखें VIDEO फिर धोनी ने उसे कैसे दौड़ाया

IND vs AUS 2nd ODI 2019: महेंद्र सिंह धोनी का विकेटों के बीच दौड़ में कोई सानी नहीं और मंगलवार को उनकी यह तेजी मैदान पर तब काम आयी जब उन्होंने एक प्रशंसक को चकमा देने की कोशिश की जो सुरक्षा चक्र तोड़कर इस पूर्व कप्तान को गले लगाने के लिये मैदान पर पहुंच गया था।

IND vs AUS 2nd ODI 2019: सुरक्षा घेरा तोड़कर धोनी से मिलने बीच मैदान पर पहुंचा दर्शक, देखें VIDEO फिर धोनी ने उसे कैसे दौड़ाया
X

IND vs AUS 2nd ODI 2019

नागपुर। महेंद्र सिंह धोनी का विकेटों के बीच दौड़ में कोई सानी नहीं और मंगलवार को उनकी यह तेजी मैदान पर तब काम आयी जब उन्होंने एक प्रशंसक को चकमा देने की कोशिश की जो सुरक्षा चक्र तोड़कर इस पूर्व कप्तान को गले लगाने के लिये मैदान पर पहुंच गया था। धोनी ने इस व्यक्ति को गले लगाया लेकिन इससे पहले उन्होंने उसे काफी दौड़ाया।

IND vs AUS 2nd ODI 2019: विराट कोहली का ऐतिहासिक 40वां शतक, सचिन तेंदुलकर से लेकर पोंटिंग तक सब छूट गए पीछे

दूसरे वनडे के दौरान ऑस्ट्रेलियाई पारी शुरू होने पर यह 37 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज विकेट के पीछे खड़ा था, तभी एक प्रशंसक सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान पर आ गया और उसने धोनी को गले लगाने की कोशिश की।

धोनी ने मुस्कराते हुए कुछ समय तक उस प्रशंसक को दौड़ाया और इस बीच भारतीय टीम के उनके साथी इस क्षण का आनंद लेते रहे। प्रशंसक भी धोनी के पीछे दौड़ता रहा और आखिर में उन्हें गले लगाने में सफल रहा। इस प्रशंसक ने धोनी के पांव भी छुए और आखिर में सुरक्षाकर्मी उसे पकड़कर बाहर ले आये।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story