Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs AUS 2019: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में हो सकते हैं ये दो बदलाव

IND vs AUS 2019: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के विदेशी दौरों के बाद भारत दो सप्ताह के बाद अपना घरेलू सत्र फिर से शुरू करेगा। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम 2 मैचों की T20I श्रृंखला और 5 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला खेलने के लिए भारत दौरे पर आने वाली है। आगे की स्लाइड्स में हम उन दो बदलावों पर एक नजर डालेंगे जो भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिए अपने टीम में कर सकती है।

IND vs AUS 2019: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में हो सकते हैं ये दो बदलाव
X

IND vs AUS 2019

भारत ने अंतिम टी20I में हार के साथ न्यूजीलैंड दौरे को समाप्त किया। भारतीय टीम ने इस दौरे का अंत एकदिवसीय श्रृंखला 4-1 से जीतकर और T20I श्रृंखला 1-2 से हारने के साथ किया। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के विदेशी दौरों के बाद भारत दो सप्ताह के बाद अपना घरेलू सत्र फिर से शुरू करेगा। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम 2 मैचों की T20I श्रृंखला और 5 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला खेलने के लिए भारत दौरे पर आने वाली है। सीमित ओवरों का क्रिकेट दौरा 24 फरवरी को विजाग में टी20 के साथ शुरू होगा। जबकि वनडे सीरीज 2 मार्च से हैदराबाद में शुरू होगी।

IND vs AUS 2019 Squad Schedule : ये रहा भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच का स्क्वॉड और पूरा शेड्यूल

आगे की स्लाइड्स में हम उन दो बदलावों पर एक नजर डालेंगे जो भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिए अपने टीम में कर सकती है:

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story